scriptजब रातोंरात आम आदमी से ये लोग बन गए ‘सुपरस्टार’, जानिए कैसे हुआ इनके साथ ये चमत्कार | these commoners become celebrities in social media platform | Patrika News

जब रातोंरात आम आदमी से ये लोग बन गए ‘सुपरस्टार’, जानिए कैसे हुआ इनके साथ ये चमत्कार

Published: Oct 20, 2019 12:52:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इन लोगों का वीडियो
रातों-रात बन गए स्टार्सो

social media star
नई दिल्ली। शायद ही किसी ने कभी ऐसा भी सोचा होगा कि लोग रातों रात स्टार्स बन सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया ये कर दिखाया। आजकल नए बच्चों को लिए सोशल मीडिया भगवान का रूप बन गया है। ये फेमस होने का एक अच्छा प्लेटफार्म बन गया है। कई लोगों की जिंदगी सोशल मीडिया ने एक झटके में ही बदल दी। जैसे कि..

इतनी काम उम्र में ही ये काफी सफलता हासिल कर चुके हैं और सोशल मीडिया के जाने माने स्टार बन चुके हैं। रियाज़ अली की अक्सर वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। बता दें, रियाज़ हर महीने 1 लाख से 2 लाख तक की कमाई कर लेते हैं और इनकी नेट वर्थ की बात करें तो वह फिलहाल लगभग 15 लाख रूपये हैं। कुछ समय रियाज़ ‘यारी है’ नामक एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आये हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और अब तक इससे 23 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

riyaz

संजीव श्रीवास्तव – डांसिंग अंकल के नाम से सोशल मीडिया पर काफी समय तक चर्चा में रहे संजीव शास्तव उनके सिर्फ एक डांसिंग वीडियो से रातों रात स्टार बन गए. उनके डांस वीडियो वायरल होने के बाद उनसुद सलमान खान, गोविंदा और सुनील शेट्टी ने मुलाकात की.

dancing uncle

ढिंचक पूजा – ढिंचक पूजा एक यूट्यूबर है और उनकी किस्मत रातों रात चमकी है क्यूंकि उनका एक बेसुरा गाना सेल्फी मैंने ले ली यार काफी वायरल हुआ और इस वजह से उन्हें वी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बोस में जाने का मौका मिला. बता दे कि वे पहली ऐसी यूट्यूबर है जिन्हें बिग बोस में जाने का मौका मिला.

dinchak pooja

प्रिया प्रकाश वारियर – इंटरनेट सेंसेशन रह चुकी प्रिया प्रकाश वारियर को सिर्फ एक छोटे से वीडियो क्लिप ने रातों रात स्टार बना दिया. इस क्लिप में वो आंख मारती दिखती हैं और यह वीडियो क्लिप देशभर में खूब वायरल हुआ था.

priya varrier

अहमद शाह – टिक टॉक के एक छोटे से वीडियो क्लिप “पीछे तो देखो” से रातों रात स्टार बने इस क्यूट से बच्चे का नाम अहमद शाह हैं. इस वीडियो के बाद इन्हे कई विज्ञापन में काम करने का मौका मिला हैं.

ahmad shah

अरशद खान (हॉट चाय वाला) – इस्लामाबाद के रहने वाले एक मामूली से चाय बेचने वाले अरशद खान को भी रातों रात लोकप्रियता मिली. उनकी कुछ तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जो काफी वायरल हुई और रातों रात स्टार बन गए. उन्हें सोशल मीडिया पर हॉट चाय वाला का नाम मिला.

arshad khan

गरिमा चौरसिया – गरिमा चौरसिया का एक वीडियो डांस वीडियो बहुत हार्ड, बहुत हार्ड टिक टॉक पर वायरल हुआ और वे रातों रात एक स्टार बन गई. आज उन्हें लाखों लोग जानते हैं

garima tiktok star
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो