scriptइन अभिनेत्रियों ने नहीं किया किसी भी हीरो को ऑनस्क्रिन ‘KISS’ | these heroines never kissed hero onscreen | Patrika News
बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने नहीं किया किसी भी हीरो को ऑनस्क्रिन ‘KISS’

आज तक नहीं की इन अभिनेत्रियों ने ऑनस्क्रीन KISS लिस्ट में शामिल हैं ये चार अभिनेत्रियाँ

Oct 07, 2019 / 09:11 am

Shweta Dhobhal

four.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी इमेज बनाने के लए कई बोल्ड सीन किए। लेकिन फिर भी उनका करियर ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया। सिनेमा जगत में कई ऐसी हीरोइनें भी हैं जिन्होंने कभी किसी एक्टर को ऑनस्क्रीन किस तक नहीं किया लेकिन आज भी वो बॉलीवुड में छाईं हुईं हैं। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के नाम इस लिस्ट में शामिल है।

सोनाक्षी सिन्हा – दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में एक्शन और संस्कारी तरह के किरदार निभाना पसंद करती हैं, उन्होंने अभी तक किसी भी फिल्म में किस सीन नहीं दिया है।
sona2.jpg

शिल्पा शेट्टी – शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड में काफी बड़ा करियर रह चुका है और आज तक उन्होंने एक भी किस सीन नहीं दिया है, शिल्पा इसी वजह से बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

sona2_1.jpg

तमन्ना भाटिया – बाहुबली फिल्म में नजर आई तमाना भाटिया बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं जो बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं लेकिन वो किस सीन नहीं देती हैं, उन्होंने भी कभी फिल्म में हीरो को किस नहीं किया है।

tammna2.jpg

हंसिका मोटवानी – दक्षिण भारत की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हंसिका मोटवानी आइटम सांग से लेकर रोमांस तक के सीन दे चुकी हैं लेकिन आज तक उन्होंने एक भी किस सीन नहीं दिया है, इसीलिए इस लिस्ट में इनका नाम सुनकर हैरानी होती है।

hansika2.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / इन अभिनेत्रियों ने नहीं किया किसी भी हीरो को ऑनस्क्रिन ‘KISS’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो