scriptबॉलीवुड की ये अभिनेत्री किसी भी मूवी को साइन करने से पहले रख देती हैं ये डिमांड | This Bollywood actress puts this demand before signing any movie | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री किसी भी मूवी को साइन करने से पहले रख देती हैं ये डिमांड

बॉलीवुड अभिनेत्री किसी भी मूवी को साइन ऐसे नहीं करती हैं। जितनी बड़ी सेलिब्रिटी उनका उतना बड़ा डिमांड होता है। किसी भी मूवी के कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते समय हिंदी फ़िल्म अभिनेत्रियों की बेहद अजीबो-ग़रीब डिमांड रहती हैं। इन स्टार्स की स्पेशल कंडीशन रहती हैं।जिन्हें सुन आप भी चौक जाएंगे। लेकिन प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को बिना किसी एतराज़ के मानना पड़ता है। स्टार्स अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत भी करते है। वजन बढ़ाना हो या घटाना हर तरह के टास्क को बेखुबी से निभाती है।

नई दिल्लीJan 09, 2022 / 02:24 pm

Manisha Verma

kareena_kapoor.jpg

,,

करीना कपूर ख़ान

करीना कपूर ने बॉलीवुड में काफी कम उम्र से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था।साल 2013 में एक्टर सैफ़ अली ख़ान से शादी करने के बाद उन्होंने फ़िल्ममेकर्स के सामने ‘नो किसिंग पॉलिसी’ की शर्त रखी थी। वह किसी भी तरह का शादी के बाद किसिंग या सेक्सुअल सीन का हिस्सा नहीं करती है। वह अपने इस डिमांड को फ़िल्म कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही बता देती हैं।
sunny_1.jpg
सनी लियोनी

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपनी जगह बहुत मुश्किल से बनाई है।सनी की एक ही पॉलिसी है कि उन्हें इज्ज़त मिलनी चाहिए।सनी ने इस प्रावधान को क्लैरिफाई करते हुए कहा था कि जब तक लिप-लॉक नहीं है। तब तक वह इंटीमेट सीन्स को निभाने में कंफ़र्टेबल हैं। सनी के इसी अंदाज के कारण उनके पास कामों की कमी नहीं है।
sonakshi.jpg
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा के करोड़ो लोग फैंन हैं। सोनाक्षी किसी भी फ़िल्म में किसिंग सीन के लिए कंफ़र्टेबल नहीं रहती हैं। उन्हें किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करते देखा भी नहीं गया है। किसी भी फिल्म को करने से पहले वह अपने डिमांड को फ़िल्म कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही बता देती हैं।
यह भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, 45 साल पास होने के बाद भी फ़िटनेस और हॉटनेस से लगाती हैं आग

kangana.jpg
कंगना रनौत

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपनी जगह बहुत मुश्किल से बनाई है। आज वह इस मुकाम पर है कि उन्हें किसी की जरुरत नहीं हैं। कंगना की पूरी फ़ीस देने के बाद ही फ़िल्ममेकर्स अपनी फ़िल्म रिलीज़ कर सकते हैं। एक्ट्रेस अपनी इस डिमांड को कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही डायरेक्टर्स के सामने स्पष्ट कर देती हैं। कि आगे जाकर कोई दिक्कत ना हो।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की ये अभिनेत्री किसी भी मूवी को साइन करने से पहले रख देती हैं ये डिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो