scriptअक्षय कुमार पर फिदा हो गई थीं 13 साल बड़ी रेखा, एक्टर को पाने के लिए की थी हर मुमकिन कोशिश | throwback to when rekha want to akshays kumar come close to | Patrika News

अक्षय कुमार पर फिदा हो गई थीं 13 साल बड़ी रेखा, एक्टर को पाने के लिए की थी हर मुमकिन कोशिश

Published: Sep 03, 2021 02:41:25 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अक्षय कुमार और रेखा की नजदीकियां फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान बढ़ने लगी थीं। अक्षय के साथ रेखा ने फिल्म में जमकर इंटीमेट सीन भी दिए थे। दोनों के अफेयर की खबरें सुनकर रवीना टंडन परेशान हो गई थीं।

rekha want to akshays kumar

rekha want to akshays kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते है उससे कही ज्यादा वो अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान एक्टर के संबंध कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रहे है। फिर चाहे बात शिल्पा शेट्टी की हो या फिर प्रियंका चोपड़ा की इन सभी बड़ी एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। लेकिन क्या आप लोग जानते है कि इस लिस्ट में 13 साल बड़ी एक्ट्रेस रेखा का नाम भी शामिल है। जी हां ये बात हर कोई जानता है कि उनका नाम सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ भी जुड़ा चुका है। साल 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान अक्षय कुमार और रेखा की नजदीकियों की खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए थे। फिल्म में दोनों ने जमकर इंटीमेट सीन्स भी दिए थे।

akshay.png

अक्षय की दीवानी हो गई थीं रेखा

यह बात उस समय की है जब अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट कर रहे थे। ये जोड़ी साल 1994 में आई फिल्म मोहरा के दौरान एक दूसरे के करीब आई थी। लोगों ने ना सिर्फ फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया बल्कि असल जिंदगी में भी अक्षय-रवीना को अक्सर साथ देखा जाने लगा। 1995 में अक्षय और रवीना एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इस दौरान दोनों ने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी साइन की लेकिन फिल्म में रेखा की एंट्री के बाद चीजें खराब होने लगीं। अक्षय और रेखा के फिल्म में काफी इंटीमेट सीन थे जिसे दोनों ने बखूबी दिया और इसी दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरे सामने आने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा अक्षय के लिए इस कदर दीवानी हो गई थीं कि वो उनके घर से खाना बनाकर लाने लगी थीं।

इस एक्ट्रेस ने लगाई थी फटकार

कहा जाता है कि ऐसा रेखा अक्षय के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए किया करती थीं। अक्षय और रेखा की बढ़ती नजदीकियां रवीना को खटकने लगी थीं। एक बार रवीना ने अक्षय और रेखा को काफी करीब देख लिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद चेतावनी देने का फैसला किया था। रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत भी दे दी थी। रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो अक्षय को रिझाने की कोशिश करती थीं। अक्षय को रेखा से कभी कोई मतलब नहीं था, वो बस फिल्म के कारण चुप रहे थे। रेखा, अक्षय के लिए घर से खाने का डिब्बा लाती थीं और उन्हें अपने हाथों से खिलाती भी थीं। जब हद पार हो गई तो मुझे उन्हें बोलना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो