scriptये है टाइगर श्रॉफ की सेक्सी बहन, बोल्डनेस ऐसी कि फटी रह जाए आंखें | Tiger Shroff bold sister Krishna Shroff latest pic viral | Patrika News

ये है टाइगर श्रॉफ की सेक्सी बहन, बोल्डनेस ऐसी कि फटी रह जाए आंखें

Published: May 24, 2022 06:46:22 pm

Submitted by:

Manisha Verma

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में अपने 8 साल पूरे कर लिए है। एक्टर की पहली फिल्म हीरोपंती (Heropanti) 23 मई, 2014 में रिलीज हुई थी। ये तो सभी जानते है कि टाइगर सुपरस्टार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे है, लेकिन उनकी छोटी बहन कृष्षा श्रॉफ (Krishna Shroff) के बारे में कम ही लोग जानते है। इस स्टोरी में हम आपको उनकी छोटी बहन के बारें में कुछ दिलचस्प बाते बताने वाले हैं।

Tiger Shroff bold sister Krishna Shroff latest pic viral

ये है टाइगर श्रॉफ की सेक्सी बहन, बोल्डनेस ऐसी कि फटी रह जाए आंखें

टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ रियल लाइफ में काफी बोल्ड और सेक्सी है। इतना ही नहीं खूबसूसरती और ग्लैमर का तड़का लगाने में किसी हीरोइन से कम नहीं है। बता दें कि कृष्णा फिल्मों से दूर अपनी लाइफ अपने तरीके से एन्जॉय करना पसंद करती है।बता दे कि कृष्णा श्रॉफ के लव- अफेयर के किस्से भी कम नहीं हैं।
बता दे कि टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही बाॅलीवुड से दूर हैं लेकिन वह ग्लैमरस फोटोशूट कराने में पीछे नहीं है। उन्होंने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाले तो उनकी तस्वीर देख आप भी हैरान रह जाएंगे। कृष्णा श्रॉफ भले बाॅलीवुज से दूर हैं लेकिन उनकी तस्वीर देख आप भी हैरान हो जाएंगे।
krishna_1.jpg
कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और सेक्सी फोटोज से भरा पड़ा है। फैन्स भी उनकी बोल्ड अदाओं के दीवाने है। खैर बता दे कि वह बड़ें पर्दे से अभी दूर हैं।लेकिन वह अक्सर स्टार किड के साथ या अपने भाई के साथ पार्टी करती नजर आ ही जाती हैं। कुछ महीने पहे कृष्णा श्रॉफ ने एक मैगजीन कवर के लिए टॉपलेस फोटोसूट करवाया था। सामने आई इस फोटो में वे अपनी बॉडी को ढंकते नजर आई। इस फोटो की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।
krishna_shroff.jpg
आपको बता दे कि उन्हें देख ऐसा लगता नहीं हैं कि उन्हें ट्रोल से जड़ा सा भी फर्क पड़ता होगा। कृष्णा श्रॉफ ग्लैमरस होने का बाद भी एक्टिंग की दुनिया से दूर है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पर्दे के पीछे रहकर काम करना पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो