scriptटाइगर श्रॅाफ ने खरीदा 8 बेडरूम वाला ये आलिशान घर, इस मशहूर स्टार के भाई करेंगे इंटिरियर डिजाइन | tiger shroff buy 8 bedroom apartment in mumbai shift in 2019 | Patrika News

टाइगर श्रॅाफ ने खरीदा 8 बेडरूम वाला ये आलिशान घर, इस मशहूर स्टार के भाई करेंगे इंटिरियर डिजाइन

Published: Jul 24, 2018 03:20:27 pm

Submitted by:

Riya Jain

टाइगर श्रॉफ इन द‍िनों करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।हाल में उन्होंने मुंबई के खार इलाके में 8 बेडरूम का फ्लैट खरीदा है।

tiger shroff buy 8 bedroom apartment in mumbaishif in 2019

tiger shroff buy 8 bedroom apartment in mumbaishif in 2019

बॅालीवुड इंडस्ट्री के यंग स्टार्स की लिस्ट में शुमार टाइगर श्रॉफ इन द‍िनों करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म अब शूट के आखिरी पढ़ाव पर पहुंच चुकी है। इसी के साथ टाइगर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। बता दें इन दिनों टाइगर अपने घर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल में उन्होंने मुंबई के खार इलाके में 8 बेडरूम का फ्लैट खरीदा है। इस घर में एक्टर 2019 तक श‍िफ्ट होने की प्लान‍िंग कर रहे हैं।

खबरों के मुताब‍िक टाइगर काफी समय से एक अच्छे घर की तलाश में थे। खास बात यह थी कि वह अपने घर में 8 बेडरूम चाहते थे। उनके इस नए घर में कई खास ह‍िस्से होंगे, ज‍िसमें फिटनेस फ्रीक टाइगर का जिम टॉप लिस्ट पर है।

जॅान अब्राहम के भाई कर रहे घर ड‍िजाइन

बता दें इस घर को जॉन अब्राहम के भाई एलेन ड‍िजाइन करेंगे। एलेन बेहतरीन इंटीर‍ियर ड‍िजाइनर हैं। टाइगर का च्वाइस के मुताब‍िक वो घर के हर कोने को बदल देंगे।

मानुषी छिल्लर ने फूलों के बीच कराया खूबसूरत फोटोशूट, बिखेरा क्यूटनेस का जलवा

tiger shroff
इसके अलावा हाल में एक्टर शाहिद कपूर ने भी मुंबई में 56 करोड़ रुपए का एक अपार्टमेंट खरीदा है। अपस्केल वर्ली में स्थित उनके इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपए है और शाहिद ने सरकार को इसके लिए 2 करोड़ 91 लाख रुपए की स्टैंप ड्यूटी भरी है। उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है।
सालों बाद कैमरे के सामने आई एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, फिगर हुआ खराब..दिखा जबरदस्त मोटापा!

tiger shroff

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ फिल्म 23 नवंबर को रिलीज

गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के पहले भाग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ आलिया भट्ट,वरुण धवन और सिद्धार्श मल्होत्रा डेब्यू फिल्म थी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो