scriptDisha Patani संग रिश्ते पर बोले Tiger Shroff, कहा – ‘मैं सिंगल हूं! लेकिन Shraddha Kapoor…’ | Tiger Shroff On Relationship With Disha Patani | Patrika News

Disha Patani संग रिश्ते पर बोले Tiger Shroff, कहा – ‘मैं सिंगल हूं! लेकिन Shraddha Kapoor…’

Published: Sep 02, 2022 12:54:26 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की।

Disha Patani संग रिश्ते पर बोले Tiger Shroff

Disha Patani संग रिश्ते पर बोले Tiger Shroff

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इसी बीच वो एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के 9वें एपिसोड में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले। उन्हीं में से एक राज है दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ उनके रिश्तों का, जिसको लेकर टाइगर ने खुलकर बात की।
इसी बीच पहली बार टाइगर ने करण जौहर के चैट शो पर अपने रिश्तों को लेकर कई राज खोले और साथ ही बताया कि क्या सच में उनका ब्रेकअप हो चुका है? अपने और दिशा के बीच के रिश्तों के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा कि ‘मैं ऐसा मानता हूं कि मैं सिंगल हूं और फिलहाल मैं किसी को डेट करने के लिए देख रहा हूं’। ये बात सुनने के बाद करण एक बार मुस्कुरा कर उनकी ओर देखते हैं। इसके बाद टाइगर ने आगे कहते हैं कि ‘मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की तरफ अट्रैक्टेड रहा हूं। मुझे लगता है कि वो ग्रेट हैं’।

यह भी पढ़ें

16 साल में Pawan Kalyan ने रचाई तीन शादियां, फिल्मों से अलग ऐसा है एक्टक का राजनीतिक करियर

https://twitter.com/hashtag/TigerShroff?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टाइगर की ये खबर सुनने के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाइगर और श्रद्धा के बीच कुछ बात बन सकती है। ये बात तो सभी जानते हैं कि पिछले काफी समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, ये बात सच है कि टाइगर और दिशा का हाल में ब्रेकअप हुआ है। दोनों एक दूसरे को करीबन 6 साल से डेट कर रहे थे। खबरों की माने तो दोनों के रिश्ते में कई दिनों से काफी उतार-चड़ाव देखने को मिल रहे थे, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। ऐसी खबरें सामने आने के बाद टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा और न ही कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट किया।
https://twitter.com/hashtag/KaranJohar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों को अक्सर ही हग जगह और इवेंट्स-पार्टिज में साथ देखा जाता था। वहीं इस मामले में टाइगर के एक करीबी दोस्त ने इस बारे में खुलासा करते हुए इस बात को माना था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। उन्होंने कहा था कि ‘हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला था। वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं’। वहीं अगर टाइगर श्राफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो ‘गणपत’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘रेम्बो’ और ‘बागी-4’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। वो आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें

 ‘हम कुछ बोलें तब भी गाली, न बोलें तब भी…’ इंटरव्यू में कही इस बात पर Swara Bhaskar को सुननी पड़ रही खरी-खोटी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो