scriptइमोशनल हुए टाइगर ने गुरु साजिद के लिए कह दी ऐसी बात, लॉन्चिग के साथ दे चुके दो बड़ी हिट | Tiger Shroff Pens An Emotional Note For Sajid Nadiadwala | Patrika News
बॉलीवुड

इमोशनल हुए टाइगर ने गुरु साजिद के लिए कह दी ऐसी बात, लॉन्चिग के साथ दे चुके दो बड़ी हिट

टाइगर श्रॉफ ने साजिद नाडियाडवाला के लिए शेयर इमोशनल पोस्ट, बोल गए ऐसी बात…
 

Jul 16, 2019 / 03:30 pm

भूप सिंह

Tiger Shroff

Tiger Shroff

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘वॉर’ का टीजर रिलीज हो चुका हैं। ऑडियंस टीजर को खूब पसंद भी कर रही है। आज टाइगर इंडस्ट्री में अपने एक्शन और डांसिंग सिक्ल्स के लिए पहचाने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से कदम रखा था। टाइगर साजिद को अपना गुरु मानते हैं और उनके साथ ‘बागी’ और ‘बागी 2’ भी कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर साबित हुई हैं। अब वह जल्द ही एक्शन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘बागी 3’ में नजर आएंगे।

Tiger Shroff

हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर ने कहा,’साजिद सर के साथ काम करना हमेशा मजेदार अनुभव रहा है। ‘बागी’ फ्रेंचाइजी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। इस फ्रेंचाइजी ने मुझे अब तक दो बड़ी हिट दी हैं। एक ड्रीम लॉन्च पैड देने के लिए मैं साजिद सर का जिंदगी भर आभारी रहूंगा। उनको मैं अपना गुरु मानता हूं। साजिद सर ने मुझे बतौर हीरो इंडस्ट्री में लॉन्च किया है।

Tiger Shroff

अहमद खान निर्देशित फिल्म के लिए टाइगर जल्द ही इजराइल की उड़ान भरने वाले हैं। जहां वो 10 दिन तक एक्पर्ट से ट्रेनिंग लेंगे। उम्मीद है कि वह ‘बागी 3’ में दर्शकों के लिए कुछ अलग परोसने की तैयारी में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इमोशनल हुए टाइगर ने गुरु साजिद के लिए कह दी ऐसी बात, लॉन्चिग के साथ दे चुके दो बड़ी हिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो