scriptB’Day SPL: जब फैशन मैगजीन के कवर पेज पर दिखा Suhana Khan का बोल्ड अंदाज, लोग हो गए थे हैरान | Today Suhana Khan is celebrating her 20th birthday | Patrika News

B’Day SPL: जब फैशन मैगजीन के कवर पेज पर दिखा Suhana Khan का बोल्ड अंदाज, लोग हो गए थे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2020 03:04:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आज सुहाना खान(Suhana Khan Birthday) अपना 20 वां जन्मदिन मना रही हैं
जन्मदिन पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

Suhana Khan is celebrating her 20th birthday

Suhana Khan is celebrating her 20th birthday

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के किंग शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की बेटी आज अपने जन्मदिन को लेकर सुर्खियों में हैं। आज सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) अपना 20 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड से लेकर हर जगह से शुभकामनांए मिल रही हैं। सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री ना की हो, लेकिन सोशल मीडिया की वह स्टार बन चुकी है। वह अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। जो काफी वायरल हो जाते हैं।

सुहाना अपनी तस्वीरों के चलते तब सुर्खियों में आई थीं, जब वो पहली बार एक बड़ी मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई दी थीं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग यही कयास लगाने लगे थे कि वो जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं। फैशन मैगजीन में उनकी तस्वीर जब पब्लिश होकर सामने आई तो उसमें उनका बोल्ड अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आया। इन तस्वीरों को खुद गौरी खान और शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर किया था।

No data to display.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा गौरी खान (Gauri Khan) भी सुहाना की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। साल 2018 में सुहाना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। और वो कवर पेज पर दिखाई दी थीं। उनकी इस तस्वीर को शाहरुख ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था- ‘उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वोग तुम्हारा शुक्रिया। जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की। तुम्हें बहुत सारा प्यार और हग (Hug) भेज रहा हूं। हेलो सुहाना खान’।

https://twitter.com/karanjohar/status/1024392674177179650?ref_src=twsrc%5Etfw

करण जौहर ने भी सुहाना की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘उसे जब भी मैं स्टेज पर देखता हूं तो मेरा सीना गर्व से फूल जाता है। वो बेहद शानदार है और जन्मजात टैलेंट से भरपूर है। सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो देगा और मुझे कभी अंकल ना कहने के लिए शुक्रिया। बहुत प्यार।’

सुहाना खान फिल्मों में कब तक आ सकती है इसके बार में शाहरूख का कहना कि जब ततक वो पनी पढ़ाई पूरी नही कर लेती है तब तक उनका बॉलीवुड में डेब्यू करना अंसभव हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो