script‘टोटल धमाल’ ने मचाया ऐसा धमाल, मुंह ताकती रह गई बाकी फिल्में…कर डाली 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई | Total Dhamaal Box Office Collection collect 150 crore | Patrika News

‘टोटल धमाल’ ने मचाया ऐसा धमाल, मुंह ताकती रह गई बाकी फिल्में…कर डाली 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2019 09:33:46 am

Submitted by:

Riya Jain

‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने भी अहम भूमिका निभाई है।

'टोटल धमाल' ने मचाया ऐसा धमाल, मुंह ताकती रह गई बाकी फिल्में...कर डाली 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

‘टोटल धमाल’ ने मचाया ऐसा धमाल, मुंह ताकती रह गई बाकी फिल्में…कर डाली 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

Total Dhamaal Box Office Collection: बॉलीवुड के सिंघम स्टार Ajay Devgnकी फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने भारतीय बाजार में 150 करोड़ की कमाई कर ली है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’ संस्करण की तीसरी कड़ी है। ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने भी अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 22 फरवरी को प्रदर्शित हुई थी।

total-dhamaal-box-office-collection-collect-150-crore

फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में करीब 95 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म भारतीय बाजार में 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। ‘टोटल धमाल’ एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है।

total-dhamaal-box-office-collection

रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी फिल्म का शुरू से हिस्सा रहे हैं, जबकि अजय, अनिल, माधुरी तीसरी किस्त में जोड़े गए हैं।

 

total-dhamaal

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन ने लगातार तीसरी बार सैकड़ा जड़ा। इससे पहले ‘रेड’ और ‘गोलमाल’ अगेन 100 करोड़ क्लब में जा चुकी हैं। कहा जा सकता है की यह फिल्म इस साल की अबतक की बड़ी फिल्मों में से एक साबित हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो