scriptTriptii Dimri: रणबीर कपूर की पड़ोसन बनीं तृप्ति डिमरी, ‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ ने खरीदा सपनों का महंगा घर | Tripti Dimri became Ranbir Kapoor neighbor bought 14 carore cost expensive house | Patrika News
बॉलीवुड

Triptii Dimri: रणबीर कपूर की पड़ोसन बनीं तृप्ति डिमरी, ‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ ने खरीदा सपनों का महंगा घर

तृप्ति का यह नया घर कार्टर रोड के पास स्थित है, जो एक बेहद पॉश इलाका है। यहां शाहरुख खान, सलमान खान, रेखा जैसे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे रहते हैं।

मुंबईJun 08, 2024 / 10:46 am

Vikash Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में अपने लिए एक आलीशान घर खरीदकर अपने सपनों को सच कर लिया है। तृप्ति का यह नया आशियाना कार्टर रोड के पास स्थित है, जहां शाहरुख खान, सलमान खान और रेखा जैसे बॉलीवुड स्टार्स का घर है।

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद तृप्ति डिमरी की लोकप्रियता में बड़ा उछाल आया। इस फिल्म के बाद वे रातोंरात स्टार बन गईं और उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी मिला। ‘एनिमल’ के बाद तृप्ति के पास कई शानदार परियोजनाएं हैं और वे इन दिनों अपनी सफलता का जश्न मना रही हैं।

इतने करोड़ रुपये में हुआ सौदा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति ने बांद्रा पश्चिम इलाके में कार्टर रोड पर एक ग्राउंड प्लस दो मंजिला बंगला खरीदा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस आलीशान संपत्ति की कीमत 14 करोड़ रुपये है। दस्तावेजों के अनुसार, इस सौदे पर 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई गई है। बंगले के कुल क्षेत्रफल में 2,226 वर्ग फीट का भूमि क्षेत्र और 2,194 वर्ग फीट का निर्मित क्षेत्र शामिल है, जिसके लिए 3 जून, 2024 को लेनदेन किया गया था।

बॉलीवुड सिटी में स्टार्स का घर

तृप्ति का यह नया घर कार्टर रोड के पास स्थित है, जो एक बेहद पॉश इलाका है। यहां शाहरुख खान, सलमान खान, रेखा जैसे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे रहते हैं। इसी इलाके में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का भी घर है, जिससे तृप्ति अब रणबीर कपूर की पड़ोसी बन गई हैं। इस खबर के बाद से उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

तृप्ति के कार्ट में कई शानदार फिल्में

तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, वे फिलहाल कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग कर रही हैं। तृप्ति के पास विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ करण जौहर की ‘बैड न्यूज’ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘धड़क 2’ भी है।
तृप्ति डिमरी की यह नई सफलता और उनका नया घर निश्चित रूप से उनके करियर की बुलंदियों का संकेत है। इस कदम से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वे न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं, बल्कि एक सफल और स्वतंत्र महिला भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Triptii Dimri: रणबीर कपूर की पड़ोसन बनीं तृप्ति डिमरी, ‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ ने खरीदा सपनों का महंगा घर

ट्रेंडिंग वीडियो