कोविड-19 से ग्रस्त कनिका कपूर पर बन रहे हैं फनी मीम्स, 'विष कन्या' के नाम से हो रही हैं ट्रोल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Mar 2020, 12:14 PM IST
कोविड-19 से ग्रस्त कनिका कपूर पर बन रहे हैं फनी मीम्स, 'विष कन्या' के नाम से हो रही हैं ट्रोल
कनिका कपूर पर बन रहें फनी मीम्स

  • बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) हुईं कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से ग्रस्त
  • बीमारी को छुपाने पर कनिका के ऊपर ट्रोलर्स ने बनाए मीम्स

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) से ग्रस्त बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) अपनी बीमारी को छुपाने की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि कनिका ने लोगों की जान की बिल्कुल भी परवाह नहीं की। कोरोनावायरस से संक्रमित होते हुए कनिका लोगों से मिली। उनके इस लापरवाह रवैये के चलते लोग उनसे काफी नाराज़ हैं। बेशक कनिका अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन बाहर उनका काफी मज़ाक बनाया जा रहा है। उनके ऊपर खूब मीम्स बनाए जा रहे हैं। इस वक्त कनिका आइसोलेशन में है।

अस्पताल में भर्ती होने के बाद कनिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वो चार दिनों से कोरोनावायरस से ग्रस्त हैं। उन्होंने बताया कि जब वो लंदन से भारत लौटी थी तो उन्हें हल्का बुखार, जुखाम और सिर दर्द की शिकायत थी। उन्हें लगा कि ये आम फ्लू है।‘ उनके इस ट्वीट को पढ़कर लोगों में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर कनिका के रवैये को लेकर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है।

जानकारी के मुताबिक कनिका कपूर अपने बच्चों से मिलने लंदन ई थी। लदंन में कुछ समय बीताने के बाद वो वापस भारत आ गई थी। कनिका अपने माात-पिता संग फिर लखनऊ चली गई। जहां उन्होंने कई पार्टियों में शिरकत की। इस पार्टी में राजनीति जगत के कई बड़े चेहरे भी शामिल था।

कोविड-19 पॉजिटिव आने पर सभी लोग हैरान हो गए। कनिका को तुरंत आइसोलेशन में रखा। साथ ही उनके संपर्क में आए उन तमाम लोगों की जांच भी कराई जा रही है। कनिका के भाई अनुराग ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि उनके सिर में दर्द और बुखार की शिकायत अभी भी है।

coronavirus