scriptपेट्रोल-डीजल के मुद्दे पर ट्वीट करने पर ट्रोलर्स ने उठाया Shaan की गायिकी पर सवाल, रिप्लाई कर बोले,-‘तुम्हें संगीत की समझ है?’ | Trolls Troll Shan On Tweeting Rising Prices Of Petrol And Diesel | Patrika News

पेट्रोल-डीजल के मुद्दे पर ट्वीट करने पर ट्रोलर्स ने उठाया Shaan की गायिकी पर सवाल, रिप्लाई कर बोले,-‘तुम्हें संगीत की समझ है?’

Published: Mar 01, 2021 12:09:08 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से परेशान लोग
बॉलीवुड सिंगर शान ( Shaan ) ने ट्वीट पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर किया ट्वीट
ट्रोलर्स ने शान की गायिकी पर उठाए कई सवाल

Trolls Troll Shan On Tweeting Rising Prices Of Petrol And Diesel

Trolls Troll Shan On Tweeting Rising Prices Of Petrol And Diesel

नई दिल्ली। इन दिनों पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर जोर-शोर से चर्चा हो रही है। फिर चाहे वह सोशल मीडिया पर ही क्यों ना हो। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर आम से लेकर खास तक अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर शान ( Shaan ) ने भी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दामों से परेशान होकर एक ट्वीट कर दिया। जिसमें उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई सवाल पूछ डाले। लेकिन लोगों को शायद उनका यह अंदाज पंसद नहीं आया और शान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं शान भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने भी यूजर को एक करारा जवाब दे डाला।

 

https://twitter.com/singer_shaan/status/1365739854374445058?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान होकर शान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आखिर सरकार पेट्रोस पर जीएसटी क्यों नहीं लाती है। इसी के साथ शान ने पूछा था कि क्यों पेट्रोल पर इतना टैक्स लगाया जा रहा है। क्या इसका कोई सही जवाब है? इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से भी कहा था कि कोई उन्हें यह समझाए। वहीं एक यूजर ने इस ट्वीट को पढ़ते ही शान को ट्रोल करते हुए लिखा कि शान आप गायिकी स्किल पर ध्यान दें। जिसे आप खो चुके हैं। उस मामले में दखल ना करने की कोशिश करें जिसे आप समझ नहीं सकते हैं। यह पढ़ने के बाद शान भी चुप नहीं रहे और यूजर को रिप्लाई किया।

यह भी पढ़ें

जानें कितनी बार हो चुका है Amitabh Bachchan का ऑपरेशन, मौत से भी जीत चुके हैं जंग

Shaan

शान ने यूजर को रिप्लाई करते हुए कहा कि ‘वह बस पूछ रहे हैं कि ताकि कोई उन्हें समझा सकें। वहीं शान ने यूजर से यह भी कहा कि आप बताइए आप में संगीत को लेकर कितनी समझ हैं। जो वह उन्हें बता रहे हैं।’ साथ ही यूजर को कड़क अंदाज में शान ने यह भी पूछा कि ‘क्या वह सिंगिंग स्किल खो चुके हैं? शान के जवाब को सोशल मीडिया पर खूब सोपर्ट मिल रहा है।’ आपको बता दें आज भी शान की आवाज़ का जादू युवाओं के सिर पर चढ़कर बोलता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो