कोरोना संकट में मदद के लिए ट्विंकल खन्ना ने बढ़ाया मदद का हाथ, 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर किया कंट्रीब्यूट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 May 2021, 03:57 PM IST
कोरोना संकट में मदद के लिए ट्विंकल खन्ना ने बढ़ाया मदद का हाथ, 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर किया कंट्रीब्यूट
Twinkle Khanna Contribute 250 Oxygen Concentrator

कोरोना काल में बॉलीवुड के सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी मदद के लिए आगे आईं हैं। उन्होंने 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर कंट्रीब्यूट करने का फैसला लिया है।

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस की वजह से हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। सरकार से लेकर बड़ी हस्तियां सामने आकर लोगों की मदद कर रही हैं। बावजूद इसके सभी तरह के इंतजाम वायरस के सामने फेल होते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर सामने से मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। एक्टर अक्षय कुमार कई बार कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा चुके हैं। वहीं इस बार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी मदद करने के लिए आगे आई हैं। जिसे देख सभी काफी इम्प्रेस हो रहे हैं।

Akshay Kumar Twinkle Khanna

एनजीओ ने की एक्ट्रेस की मदद

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए उसे पूरा करने में अपना योगदान देने के लिए 250 यूनिट ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेंटर और 5 हज़ार नेजल कैनुला दान करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि ट्विंकल ने यह एक एनजीओ की मदद से यह डोनेशन दी है। वहीं ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेंटर पैक नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि दैविका फाउंडेशन के तमाम लोगों के लिए यह बड़ा शाउट जिन्होंने उनकी मदद की।

Twinke Khanna

250 यूनिट ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर किए दान

ट्विकंल ने फाउंडेशन की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया। जिन्होंने इस वक्त उनका , 'उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। जो लगातार उनकी मदद कर रहे हैं। ट्विंकल ने पोस्ट में बताया कि 'वह 250 यूनिट ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मशीन और 5 हजार नेजल कैनुला भारत को देने के लिए तैयार हैं।' साथ ही एक्ट्रेस ने सभी भारतीयों से अपना ख्याल रखने और इस मुश्किल घड़ी में अपना ध्यान रखने की सलाह दी है।

Twinkle Khanna

बॉलीवुड के ओर सेलेब्स भी कर रहे हैं मदद

आपको बतातें चलें कि ऑक्सीजन की पूर्ति करने के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी लोगों के लिए ऑक्सीजन बेड की उपलब्ध करवाने में जुटे हुए हैं। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी मुंबई से दिल्ली की ओर ऑक्सीजन भेजी थी। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं थीं।

coronavirus Akshay Kumar