script शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की निकलवाई थी मेडिकल हिस्ट्री, मां समझती थीं गे | Twinkle Khanna Did A Health Checkup Of Akshay Kumar before marriage | Patrika News

शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की निकलवाई थी मेडिकल हिस्ट्री, मां समझती थीं गे

locationनई दिल्लीPublished: Jul 01, 2021 02:04:51 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल का वक्त हो चला है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार की मेडिकल हिस्ट्री निकलवाई थी।

akshay_kumar.jpg
Akshay Kumar Twinkle Khanna
नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने 17 जनवरी 2001 को एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। उनकी शादी को 20 साल का वक्त हो चुका है लेकिन आज भी दोनों के बीच पहले जैसा प्यार बरकरार है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की पूरी मेडिकल हिस्ट्री निकलवाई थी।
ट्विंकल को देखते ही फिदा हुए अक्षय
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल को पहली ही नजर में देखते ही अक्षय कुमार उनपर फिदा हो गए थे। इसके बाद दोनों ने एक साथ फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में काम किया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। एक इंटरव्यू में खुद ट्विंकल ने बताया था कि उस वक्त उनका ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में वह उस रिलेशनशिप को भुलाकर आगे बढ़ना चाहती थीं। उन्होंने फैसला किया था कि वह कुछ दिन एंजॉय करेंगी। जिसके बाद उन्होंने अक्षय को डेट करना शुरू किया।
ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को अपनी डॉगी के कारण निक जोनस के घर होना पड़ा था शर्मिंदा

akshay_kumar_1.jpgमां डिंपल ने शादी के लिए रखी शर्त
अक्षय और ट्विंकल को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। ऐसे में ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल से अक्षय के बारे में बात की। हालांकि, डिंपल को ये रिश्ता पसंद नहीं था। क्योंकि उन्हें उनके एक पत्रकार दोस्त ने बताया था कि अक्षय कुमार 'गे' हैं। ऐसे में वह इस शादी के लिए एक ही शर्त पर तैयार हुईं। उन्होंने अक्षय से कहा कि उन्हें और ट्विंकल को एक साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पड़ेगा। जिसके बाद दोनों एक साल तक साथ रहे। जिसके बाद साल 2001 में दोनों ने सात फेरे लिए।
ये भी पढ़ें: सरेआम सनी लियोनी को मिली ट्विटर पर मिली धमकी, वीडियो वायरल करने की कही बात

ट्विंकल ने निकलवाई मेडिकल हिस्ट्री
लेकिन शादी से पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार की मेडिकल हिस्ट्री निकलवाई थी। हर शादी में पहले लड़का-लड़की की कुंडली मिलाई जाती है। लेकिन ट्विंकल ने इसके बिल्कुल उल्टा किया था। अक्षय कुमार को इस बारे में बाद में पता था कि ट्विंकल खन्ना ने उनके रिश्तेदारों से उनकी मेडिकल हिस्ट्री इकट्ठी की थी। ट्विंकल ने अक्षय से भी उनकी हेल्थ को लेकर कई सवाल किए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो