script‘The Kashmir Files’ का Twinkle Khanna ने उड़ाया मजाक, कहा – ‘Nail File’ तो भड़के यूजर्स ने लगाई फटकार | Twinkle Khanna on Anupam Kher The Kashmir Files | Patrika News

‘The Kashmir Files’ का Twinkle Khanna ने उड़ाया मजाक, कहा – ‘Nail File’ तो भड़के यूजर्स ने लगाई फटकार

Published: Apr 03, 2022 05:32:34 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि ‘एक डायरेक्टर के ऑफिस में मीटिंग के दौरान सुनने को मिला कि ‘अब गरीब लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स जैसे नाम पसंद कर रहे हैं’, जिसके बाद वो ट्रोलर्स का शिकार हो गईं.

'The Kashmir Files'  का Twinkle Khanna ने उड़ाया मजाक, कहा - 'Nail File' तो भड़के यूजर्स ने लगाई फटकार

‘The Kashmir Files’ का Twinkle Khanna ने उड़ाया मजाक, कहा – ‘Nail File’ तो भड़के यूजर्स ने लगाई फटकार

कश्मीरी पंडितों के दर्द बयां करती निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है. इस फिल्म को केवल 14 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था, जो अब 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई बटोर चुकी है. साथ ही फिल्म पर हर दिन लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है. कभी नेताओं की तो कभी अभिनेताओं की. यहां एक तरफ कुछ इस फिल्म के समर्थन में हैं, तो कुछ इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं.
इन्हीं कुछ ऐसे भी हैं, जो फिल्म का मजाक भी उड़ा रहे हैं. दरअसल, इस लिस्ट में अब फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकीं और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का भी नाम जुड़ चुका है. हाल में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टा और ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अपना रिएक्शन देते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा ‘एक डायरेक्टर के ऑफिस में मीटिंग के दौरान पता चला कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद, ऐसी फिल्मों के टाइटलों की बाढ़ आ गई है’.
यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से छूपाई ये बात, Kangana Ranaut के ‘लॉक अप’ में खोला राज

https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1510471614231908353?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखती हैं कि ‘जाहिर सी बात है कि बड़े शहरों के नाम पहले ही रजिस्टर हो चुके हैं, लेकिन अब गरीब लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स यहां तक कि साउथ बॉम्बे फाइल्स जैसे नाम भी रजिस्टर करा रहे हैं’. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि ‘मैं भी एक फिल्म बनाने जा रही हूं, जिसके लिए मुझे टाइटल ढूंढना था. इसलिए मैंने अपनी फिल्म का आईडिया मां डिंपल के साथ शेयर किया और कहा कि मैं जल्द ही ‘नेल फाइल’ (Nail File) नाम की एक फिल्म बनाने जा रही हूं’.
ट्विंकल खन्ना इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों का गुस्सा उनके लिए काफी बढ़ गया है और कुछ यूजर्स काफी भड़क भी गए हैं . साथ ही उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस को जमकर फटकार भी लगाई है. उन्हीं में से एक कहा है कि ‘मैं आपके पिता राजेश खन्ना का बड़ा फैन हूं, लेकिन यकीन नहीं होता उनकी बेटी होते हुए आप इस तरह की घटिया सोच रखती हैं’. एक का कहना है कि ‘अपने पिता और पति का सहारा लेकर इस तरह की बातें करना बंद करें. ये आपके लिए ठीक नहीं है’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो