scriptSwara Bhasker पर दिल्ली में दंगा फैलाने का लगा आरोप, उठी गिरफ्तारी की मांग, एक्ट्रेस ने दिया जवाब | Twitter users demand to arrest Swara Bhasker for Delhi violence | Patrika News

Swara Bhasker पर दिल्ली में दंगा फैलाने का लगा आरोप, उठी गिरफ्तारी की मांग, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2020 11:02:20 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

ट्विटर पर एक यूजर ने स्वरा पर दिल्ली में दंगा फैलाने (Delhi Riots) का आरोप लगाया और उनकी गिरफ्तारी #ArrestSwaraBhasker की मांग की।

swara_bhasker.jpg

Arrest Swara Bhasker

नई दिल्ली: इन दिनों स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद उन्होंने भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर छोड़ने की मुहिम चलाई। इस मुहिम के जरिए उन्होंने कई लोगों को उनके घर (Swara Bhasker Helps Migrants) पहुंचाया। लेकिन अब ट्विटर पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। ट्विटर पर शनिवार को #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड करने लगा। कई लोगों ने इस हैशटैग के साथ ट्वीट करते हुए स्वरा पर आरोप लगाए।
#ArrestSwaraBhasker हैशटैग के साथ स्वरा भास्कर का एक वीडियो (Swara Bhasker Video) भी शेयर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उस समय का है, जब देश में CAA और NRC को लेकर बवाल मचा हुआ था। कहा जा रहा है कि स्वरा ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी। हालांकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे लेकर कहा जा रहा है कि यह फरवरी का नहीं दिसंबर का है।
https://twitter.com/ReallySwara?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्विटर पर एक यूजर ने स्वरा पर दिल्ली में दंगा फैलाने (Delhi Riots) का आरोप लगाया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आप इसके लिए जिम्मेदार हैं स्वरा भास्कर। एक दिन आपको कानून और ऊपर वाले की लाठी का सामना करना पड़ेगा। आप इतने निर्दोष लोगों की हत्याओं के बाद भाग नहीं सकतीं।’ दूसरे यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे कोई एक वजह बता दें कि स्वरा भास्कर को क्यों गिरफ्तार न किया जाए।’
https://twitter.com/hashtag/ArrestSwaraBhaskar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इन सब पर स्वरा भास्कर का भी रिएक्शन (Swara Bhasker Reaction) सामने आया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे दोस्तों, इसलिए भारत में ज्यादातर सेलिब्रिटीज केवल हाथियों के लिए आवाज उठाते हैं। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर इन दिनों ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली से कई प्रवासी मजदूरों को उनके गृहराज्य तक पहुंचाया। बात करें उनकी फिल्मों की तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत Madholal Keep Walking से की थी। इसके बाद वह गुजारिश, तनु वेड्स मनु और चिल्लर पार्टी जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं। स्वरा को असली पहचान फिल्म ‘रांझणा’ से मिली थी।
https://twitter.com/hashtag/safoorazargar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो