scriptसोनाक्षी-जहीर की शादी में सज धज कर पहुंच गए ‘बिन बुलाए मेहमान’, गेस्ट के इंस्टा पोस्ट से मिला हिंट | Uninvited guests arrived at Sonakshi-Zaheer's wedding all dressed up, a hint was given from the guest's Insta post | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी-जहीर की शादी में सज धज कर पहुंच गए ‘बिन बुलाए मेहमान’, गेस्ट के इंस्टा पोस्ट से मिला हिंट

सोनाक्षी की शादी में शामिल गेस्ट सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक सिलेब्रिटी शादी में कई अनवाइटेड लोग घुस आए थे।

मुंबईJun 27, 2024 / 01:20 pm

Vikash Singh

एक कहावत है, ‘बिन बुलाए मेहमान’ गांव की शादी हो या शहर की या कोई हाई प्रोफाइल शादी हो बिना निमंत्रण के शादी में शामिल होने लोगों की कुछ न कुछ संख्या रहती ही है। ताजा मामला है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी समारोह का जहां बिन बुलाए कुछ मेहमान शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे। इसकी कन्फर्मेशन शादी में शामिल एक गेस्ट के इंस्टा पोस्ट से मिली है।

सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अब एक नया वाकया सामने आया है जिसने इस शादी की चर्चा को और बढ़ा दिया है। ट्रांस मॉडल और एक्टर सुशांत दिव्गिकर ने एक हालिया सिलेब्रिटी शादी के बारे में पोस्ट किया है, जिसे लोग सोनाक्षी की शादी की घटना मान रहे हैं।

सुशांत का पोस्ट

सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक सिलेब्रिटी शादी में कई अनवाइटेड लोग घुस आए थे। उन्होंने लिखा, “हाल ही में एक सिलेब्रिटी की शादी में कई लोग जबरदस्ती घुस गए या घुसने की कोशिश कर रहे थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि लोग पूरा तैयार होकर ये जता रहे थे कि उन्हें इन्वाइट किया गया है और फिर अंदर आ गए। किस लिए? बस इसलिए कि आप घुसकर कुछ रील्स बना सकें? यकीन नहीं हो रहा कि लोग इतने फालतू हो सकते हैं।”

सोनाक्षी का रिएक्शन और लोगों के कमेंट्स

इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने हंसने वाले इमोजी बनाए, जिससे लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये घटना उनकी शादी में ही हुई होगी। सुशांत के पोस्ट पर मजाकिया कमेंट्स की भरमार लग गई है। एक यूजर ने लिखा, “हां बहुत खराब तरीका है (बाई द वे शादी में पनीर टिक्का अच्छा था)।” वहीं, एक अन्य ने कहा, “अगर मैं किसी शादी में घुसा तो बारात में डांस और खाने के लिए घुसूंगा। और लास्ट में मीठा पान नहीं भूलिए। रील्स की किसी परवाह है।”

अनवाइटेड गेस्ट्स और सोशल मीडिया का क्रेज

इस घटना ने दिखाया कि आजकल सोशल मीडिया के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। बिना निमंत्रण के शादी में जाना और फिर वहां से रील्स बनाना एक नया ट्रेंड बनता जा रहा है, जो सिलेब्रिटी शादियों में आम हो गया है।

शादी में स्वादिष्ट खाने की चर्चा

एक यूजर ने मजाक में कहा कि “सोना की शादी में गोलगप्पे अच्छे नहीं थे,” जिससे यह स्पष्ट हो गया कि शादी के खाने का भी लोगों में चर्चा हो रही है। यह पूरी घटना एक तरफ जहां सोशल मीडिया के क्रेज को प्रजेंट करती है, वहीं दूसरी तरफ यह भी बताती है कि सेलिब्रिटी शादियों में किस तरह की चुनौतियां आती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी-जहीर की शादी में सज धज कर पहुंच गए ‘बिन बुलाए मेहमान’, गेस्ट के इंस्टा पोस्ट से मिला हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो