scriptअमीषा पटेल का शादीशुदा मर्दों के साथ रहा संबंध, इस हरकत की वजह से मां ने की थी चप्पलों से पिटाई | unknown facts about amisha patel | Patrika News

अमीषा पटेल का शादीशुदा मर्दों के साथ रहा संबंध, इस हरकत की वजह से मां ने की थी चप्पलों से पिटाई

Published: Jun 09, 2018 09:13:28 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

अमीषा का विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर अमीषा के घरवाले खुश नहीं थे।

amisha patel

amisha patel

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी पहली डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से इंडस्ट्री में पहचान बना ली था। आज अमीषा का जन्मदिन है। उनका जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। बता दें कि ‘कहो ना प्यार है’ से ज्यादा उनकी दूसरी फिल्म ‘गदर’ ने गदर मचा दी थी। जहां एक ओर वह अपने कॅरियर को लेकर फेमस हो रही थीं। वहीं दूसरी ओर वह शादीशुदा लोगों के साथ संबंध बनाने को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई थीं। यही नहीं वह अपने फैमिली मैटर को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। आज हम आपको उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कई अनसुनी बाते बनाते जा रहे हैं।

amisha patel

करीना ने छोड़ी फिल्म में काम किया अमीषा ने:
अमीषा पटेल ने पिछले 5 सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना रखी है। लेकिन उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ ने 100 से ज्यादा अवार्ड अपने नाम किए थे। बता दें कि पहले अमीषा ‘कहो ना प्यार है’ में काम करने से मना कर दिया था। इसकी वहज थी कि वह अपना ग्रेजुएशन यूएस जाकर पूरा करना चाहती थी। इसके बाद ये फिल्म करीना कपूर को आॅफर हुई। लेकिन उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद एक बार फिर इस फिल्म में काम करने का आॅफर अमीषा के पास पहुंचा इस बार उन्होंने हां कर दिया था।

amisha patel

कई शादीशुदा मर्दों के साथ रहा संबंध:
अमीषा की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान 8 साल बड़े डायरेक्टर विक्रम भट्ट से हुई। वहीं दोनों को पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। उस वक्त ये खबरें आई थीं कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे । दोनों का अफेयर 5 साल तक चला था। कहा जाता है कि विक्रम के साथ अफेयर की वजह से ही उनका करियर बर्बाद हो गया। इसके बाद अमीषा की मुलाकात लंदन के रहने वाले बिजनेसमैन कानव पुरी से हुई। दोनों ने जल्द ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सका और दोनों साल 2010 में अलग हो गए। कानव के बादा उनका अफेयर नेस वाडिया संग खूब चर्चा में रहा। नेस एक भारतीय बिजनेसमैन हैं। नेस और अमीषा की मुलाकात मुंबई के एक पॉपुलर जिम में हुई थी। यहीं से दोनों की मुलाकाते डेट तक पहुंची। खबरों की मानें तो नेस, अमीषा पर गिफ्ट्स की बारिश किया करते थे। इसके उनका नाक एक और शख्स के साथ जुड़ा और वो था फेमस प्रोड्यूसर और बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर। रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा, कुणाल और उनकी पत्नी शामली के साथ एक ही घर में रहती थीं। इतना ही नहीं अमीषा, कुणाल को बहुत डॉमिनेट भी करती थीं।

amisha patel

मां ने इस वजह से अमीषा को चप्पलों से पीटा था:
अमीषा का विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर अमीषा के घरवाले खुश नहीं थे। यही नहीं उनका एक के बाद शादीशुदा लोगों के साथ नाम जुड़ने को लेकर भी घरवाले काफी परेशान थे। इसी वहज से उनके बीच काफी झगड़े भी होते थे। एक बाद अमीषा ने मीडिया में बयान दिया था कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया था। यही नहीं प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच काफी बवाल चला है। अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो