scriptअनुष्का पर ठहर गई थी सबकी नजरें, करोड़ों लोगों के सामने विराट ने किया प्यार का इजहार, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी | unknown facts about cricketer virat kohli and anushka sharma love life | Patrika News

अनुष्का पर ठहर गई थी सबकी नजरें, करोड़ों लोगों के सामने विराट ने किया प्यार का इजहार, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

locationमुंबईPublished: Apr 30, 2019 03:53:09 pm

अनुष्का शर्मा के लिए पिच पर इश्क का इजहार, भरे स्टेडियम में कोहली ने ऐसे किया था प्रपोज….

anushka sharma virat kohli

anushka sharma virat kohli

इंडियन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनका जन्म 1 मई, 1988 में हुआ था। आज अनुष्का अपना जन्मदिन सेलिबे्रट कर रही हैं। अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साल 2017 में इटली के लेक कोमो में शादी की। अनुष्का और विराट की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही हैं। विराट ने अनुष्का को साल 2015 में भरे हैदराबाद के गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पिच से इश्क का इजहार किया था।

 

anushka sharma virat kohli

अनुष्का पर ठहर गई थी सबकी नजरें
भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया ये मैच अनुष्का शर्मा देखने आई थी और विराट के अद्र्धशतक बनाने पर उन्होंने उनका उत्साहवर्धन भी किया था। इस दौरान विराट कोहली ने 50 रन पूरे करते ही सबसे पहले हेलमेट उतारा और बाई तरफ बैट उठाकर दर्शकों का अभिवादन किया। इसके बाद कोहली ने बड़े प्यार से बल्ले को चूमकर एक फ्लाइंग किस अनुष्का की और उछाल दिया। ऐसे भरे स्टेडियम में करोड़ों लोगों के सामने कोहली ने अनुष्का के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। फिल्मों में तो ये सब होता ही रहता है लेकिन असल जिंदगी में ऐसा होना बहुत बड़ी बात है। सच में अनुष्का के लिए एक सपने जैसा ही रहा होगा।

anushka sharma virat kohli

ऐसे हुई अनुष्का और विराट की मुलाकात
बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात एक एड कैंपेन के दौरान हुई थी। जिसके ये दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बनें और देखते ही देखते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। साल 2015 में शुरु हुई विराट-अनुष्का शर्मा लव स्टोरी को आखिरकार साल 2017 में मंजिल मिल गई और ये जोड़ा इटली में एक-दूसरे का हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो