scriptहाई कोर्ट में 5G ट्रायल की हो रही थी सुनवाई, जूही चावला को देख लोग गाने लगे गाना | Unknown persons sing Juhi Chawla songs amid 5G hearing | Patrika News
बॉलीवुड

हाई कोर्ट में 5G ट्रायल की हो रही थी सुनवाई, जूही चावला को देख लोग गाने लगे गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में कोर्ट में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ पिटीशन फाइल की थी। आज इस केस की ऑनलाइन सुनवाई की गई थी।

Jun 02, 2021 / 06:51 pm

Sunita Adhikari

juhi_chawla1.jpg

juhi Chawla

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। एक वक्त था जब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उनकी फिल्में सुपरहिट हुआ करती थीं। ऐसे में लोग आज भी उनकी फिल्मों के दीवाने हैं। इन दिनों जूही देश में चल रहे 5जी ट्रायल को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इस 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित किए जाने के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस मामले को लेकर बुधवार को ऑनलाइन सुनवाई हुई। लेकिन इस सुनवाई को तीन बार रोकना पड़ा। क्योंकि कुछ लोगों ने जूही को देखते ही उनकी फिल्मों के गाने गाना शुरू कर दिया।
सुनवाई के दौरान गाया गाना
दरअसल, ऑनलाइन सुनवाई में जैसे जूही चावला ने जॉइन किया तो उनको देखकर किसी ने साल 1993 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का एक लोकप्रिय गीत, ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का…’ गुनगुनाना शुरू कर दिया। जिससे सुनवाई बाधित हो गई। ऐसे में न्यायमूर्ति जे आर मिधा ने कहा, “कृपया इसे म्यूट करें”। वहीं, जूही चावला की ओर से पेश वकील दीपक खोसला ने कहा, “मुझे आशा है कि इसे किसी प्रतिवादी द्वारा हटाया नहीं जाएगा।”
juhi_chawla.jpg
तीसरी बार भी गाया गाना
इसके बाद सुनवाई को आगे बढ़ाया गया कि फिर किसी ने गाना गा दिया। इस बार किसी ने ‘लाल लाल होठों पे गोरी किसका नाम है’ गाना गाया। जिसे सुनवाई से हटा दिया गया। ये सिलसिला यहीं नहीं रुका। इस बार किसी ने ‘मेरी बन्नो की आएगी बारात’ गा दिया। जिसके बाद जज ने व्यक्ति की पहचान कर अवमानना नोटिस जारी करने का आदेश दिया। कोर्ट ने दिल्ली हाई कोर्ट के आईटी डिपार्टमेंट को उस व्यक्ति की पहचान करने और आवश्यक कार्रवाई का आदेश दिया।
सोमवार को फाइल की थी पिटीशन
बता दें कि जूही चावला ने सोमवार को कोर्ट में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ पिटीशन फाइल की थी। इसमें एक्ट्रेस ने नागरिकों, जानवरों, वनस्पतियों और जीवों पर इस प्रौद्योगिकी के विकिरण के प्रभाव संबंधी मुद्दों को उठाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / हाई कोर्ट में 5G ट्रायल की हो रही थी सुनवाई, जूही चावला को देख लोग गाने लगे गाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो