scriptUrfi Javed का छलका ‘दर्द ए डिस्को’, लेकिन यूजर्स को क्यों याद आए Raj Kundra? | Urfi Javed Get Trolled Share Her Bold Video On Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

Urfi Javed का छलका ‘दर्द ए डिस्को’, लेकिन यूजर्स को क्यों याद आए Raj Kundra?

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने अतरंगी अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Sep 25, 2022 / 01:47 pm

Vandana Saini

Urfi Javed का छलका 'दर्द ए डिस्को'

Urfi Javed का छलका ‘दर्द ए डिस्को’

कई टीवी शोज, ओटीटी ‘बिग बॉस’ के साथ-साथ अपने अतरंगी अंदाज और कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंंग भी काफी बड़ी संख्या में है, जिनको उनका अंदाज और फैशन सेंस खूब पसंद आता है, लेकिन उनको फॉलो करने में उनके ट्रोलर्स भी शामिल है, जो उनके अतरंगी अंदाज और फैशन सेंस को लेकर उनको ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसको लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।
इतना ही नहीं वीडियो में उर्फी डिस्को थीम में रंगी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने चेहरे पर डिस्को बॉल लगा रखा है। साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी को भी डिस्को मिमर्स से कवर कर रखा है। साथ ही उनकी इस वीडियो में पीछे शाबरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के ट्रेक ‘दर्द ए डिस्को’ प्ले हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा कि ‘दर्द ए डिस्को, इस में क्या मेकअप और हेयर क्रेडिट दूं’।

यह भी पढें: Shah Rukh Khan की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों रुपये!
urfi_javed_1.jpg

जहां उर्फी के इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है तो कुछ इसके लिए भी एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें यूजर्स एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। साथ ही उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद मीडिया यूजर्स तेजी से कमेंट करते हुए उर्फी के स्टाइल स्टेंटमेंट की तारीफ कर रह हैं तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


urfi_javed_2.jpg

इतना ही नहीं वीडियो में उर्फी का चेहरा मास्क से ढका है तो कुछ कमेंट्स में उन्हें लोगों ने फीमेल राज कुंद्रा भी बता रहे हैं। एक यूजर लिखती हैं कि ‘उर्फी ने तो सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ दिया’। वहीं एक और यूजर लिखता है ‘अब धरती के विनाश का समय आ चुका है’। एक और यूजर लिखता है कि ‘आज को ई नहीं बोलेगा कि उर्फी ने ठंग के कपड़े पहने हैं’। उर्फी अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं।

यह भी पढ़ें

Neha Kakkar के ‘मैंने पायल है छनकाई’ रीमिक्स पर Falguni Pathak को आया गुस्सा!

Home / Entertainment / Bollywood / Urfi Javed का छलका ‘दर्द ए डिस्को’, लेकिन यूजर्स को क्यों याद आए Raj Kundra?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो