scripturfi javed has suffered physical and mental abuse by father | बिंदास दिखने वाली उर्फी जावेद का पिता ने सालों तक किया शारीरिक शोषण, बहनों संग भागी थीं घर से | Patrika News

बिंदास दिखने वाली उर्फी जावेद का पिता ने सालों तक किया शारीरिक शोषण, बहनों संग भागी थीं घर से

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ो और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार ये अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन ये इन्हें इग्नोर कर आगे बढ़ती हैं। बिदांस अंदाज में रहने वाली उर्फी एक के बाद एक बोल्ड ड्रेसेस में अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन बिंदास रहने वाली उर्फी जावेद को बचपन मुश्किलों में बीता है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

नई दिल्ली

Published: May 27, 2022 10:06:27 am

RJ सिद्धार्थ कनन को दिए गए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने खुलासा किया था कि उनके पिता उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देते थे।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनका बचपन मुश्किल भरा रहा है। वो डिप्रेशन और मानसिक प्रताड़नाओं से गुजरी हैं। उर्फी ने कहा कि जब वो 11वीं में थीं, उनके किसी दोस्त ने उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी। उनवक्त उनके परिवार और रिश्तेदारों ने उन्हें ही गलत माना और उनका साथ नहीं दिया। उन्हें अपनी बात रखने तक का मौका नहीं मिला। मुझे उस वक्त दोषी माना जा रहा था । उनके परिवार और रिश्तेदारों को लग रहा था कि मैं छुपकर पोर्न स्टार का काम करती हूं।
urfi javed has suffered physical and mental abuse by father
urfi javed has suffered physical and mental abuse by father
उन्होंने आगे बताया कि मुश्किल वक्त में मेरा साथ देने के बजाए मेरे परिवार ने मुझे दोषी मान लिया। मुझे बोलने तक नहीं दिया गया। उर्फी ने बताया था कि उनके पिता ने कई सालों तक उन्हें टॉर्चर किया। पिता ने उन्हें फिजीकली और मेंटली अब्यूज किया था। भद्दी बातें कहते थे। मुझे अपना नाम तक याद नहीं था। लोग मेरे बारे में बहुत घटिया बातें करते थे। किसी लड़की को उससे नहीं गुजरना चाहिए जिससे मैं गुजरी हूं। यहां तक कि मेरे पिता ने भी मुझ पर आरोप लगाए। मुझे कुछ कहने की इजाजत नहीं थी। सिर्फ उनका टॉर्चर सहना पड़ता था। मुझसे कहा गया था कि लड़कियों को फैसले लेने का अधिकार नहीं है, सिर्फ आदमी ही फैसला करते हैं। फिर वो अपनी दोनों बहनों संग पिता का घर छोड़कर भाग गई थीं। बाद में उर्फी के पिता ने उनकी मां भी छोड़ दिया था। इसके बाद उर्फी के पिता ने दोबारा शादी की जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी उर्फी और उनकी बहनों के कंधों पर आ गई।
urfi javed has suffered physical and mental abuse by fatherकौन हैं उर्फी जावेद-
वैसे तो उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं, लेकिन क्या आपको पता है कि इससे पहले भी वो कई शोज कर चुकी हैं। इनमें ऐ मेरे हमसफर, जीजी मां, मेरी दुर्गा, बेपनाह, चंद्र नंदिनी जैसे शोज शमिल हैं। उर्फी ने 2015 में टेड़ी मेड़ी फैमिली से अपना करियर शुरू किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बागी विधायकों के इस हरकत पर सीएम एनकाथ शिंदे ने जताई आपत्ति, दे दी यह नसीहतBihar: सबूत के तौर पर बरामद बम को पटना कोर्ट में किया जा रहा था पेश, हो गया ब्लास्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: पहले सत्र के बाद भारतीय टीम 2 विकेट के नुकसान पर 53 रनों परMumbai Metro Car Shed Project: जानें क्या है मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट? जिसे आरे कॉलोनी में शिफ्ट करते ही आमने-सामने आ गई BJP और शिवसेनाGST: इतने खराब तरीके से लागू की जीएसटी, हर दूसरे दिन किया एक बदलाव-पी.चिदंबरमदिग्गज आमने-सामने: नाथ बोले- लोकल चुनाव से ज्यादा मतलब नहीं, शिवराज ने कहा- फिर जबलपुर क्यों आएकौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्तान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.