scriptअबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में बड़ी बड़ी हस्तियों के बीच उर्फी ने चुराई लाइमलाइट, जया के बदले तेवर देख हर कोई चौंका | Patrika News
बॉलीवुड

अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में बड़ी बड़ी हस्तियों के बीच उर्फी ने चुराई लाइमलाइट, जया के बदले तेवर देख हर कोई चौंका

11 Photos
1 year ago
1/11

इस इवेंट में जया बच्चन, सुजैन खान और बाबिल खान सहित कई बड़े बॉलीवुड सितारों ने मौजूदगी दर्ज कराई। सभी एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर पहुंचे थे।

2/11

अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में जया बच्चन ने खूब सुर्खियां बटोरीं। वैसे तो जया बच्चन को पैपराजी पसंद नहीं लेकिन कल मीडिया के साथ उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटो क्लिक करवाईं।

3/11

वही जया की बेटी श्वेता बच्चन सिल्वर कलर की ड्रेस पहने नजर आईं। इसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हाईलाइटेड मेकअप कर रखा था।

4/11

हमेशा की तरह अर्सलान गोनी और सुजैन खान पार्टी में साथ नजर आए। दोनों ने एक से एक पोज देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

5/11

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। इस पार्टी में बी वो कहर ढाती नजर आईं। हुमा कुरैशी की अबू और संदीप की फैशन फिल्म 'मेरा नूर ही मशहूर' में लीड रोल में हैं। उनके ऑपोजिट आशिम गुलाटी हैं।

6/11

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रें लंबे वक्त बाद नजर आईं। वह अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में पति गोल्डी बहल के साथ पहुंची थीं। हमेशा की तरह अदाकारा काफी खूबसूरत लग रही थीं।

7/11

राधिका मर्चेंट, अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में पिंक साड़ी पहनकर पहुंचीं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा। बताया जा हा है कि इस साड़ी के साथ उन्होंने 48 लाख का बैग कैरी किया था।

8/11

इस पार्टी में बाबिल के लुक ने भी ध्यान खींचा। बाबिल खान ने अबू जानी और संदीप खोसला के इवेंट में अतरंगी ड्रेस पहनकर एंट्री की। जहां ऊपर उन्होंने ब्लैक ब्लेजर पहना था तो वहीं उसके साथ बाबिल ने ऐसी ड्रेस कैरी की थी, जो देखने में स्कर्ट की तरह लग रही थी।

9/11

उर्फी जावेद ने अपने ट्रेडिशनल लुक में वेस्टर्न का तड़का लगाने की कोशिश की। रेड साड़ी को उन्होंने वेस्टर्न टच दिया। साड़ी के साथ उन्होंने ट्रासपेरेंट ब्लाउज पहना। वहीं सिर पर लगा उर्फी जावेद का क्राउन भी खूब सुर्खियों में रहा।

10/11

नेहा धूपिया पिंक कलर के वन शोल्डर गाउन में नजर आईं। नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी जब ऐसे अंदाज में अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचे तो हर कोई चौंक गया।

11/11

नीतू कपूर व्हाइट सूट पहनकर पहुंचीं। नीतू कपूर की सादगी हर बार लोगों का खूब दिल जीतती है। बीते दिन के इवेंट में भी नीतू कपूर ने अपने इसी अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरीं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.