अपने अजीबो-गरीब फैशन के कारण फिर चर्चा में आईं उर्फी जावेद, बैकलेस ड्रेस में तस्वीरें हुई वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Sep 2021, 06:00 PM IST
अपने अजीबो-गरीब फैशन के कारण फिर चर्चा में आईं उर्फी जावेद, बैकलेस ड्रेस में तस्वीरें हुई वायरल
Urfi Javed

हाल ही में उर्फी को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया। ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह काफी शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपने अलग-अलग फैशन के कारण लाइमलाइट बटोर रही हैं। कभी प्लास्टिक बैग तो कभी मोजे से बनी बिकिनी पहने उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब एक बार फिर वह अपनी ड्रेस के कारण के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी कि लोगों ने फिर जमकर ट्रोल कर डाला।

urfi_javed.jpg

दरअसल, हाल ही में उर्फी को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया। ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह काफी शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। उनका ऊपर का ट़ॉप कुछ ऐसा है कि आगे से तो उनकी बॉडी पूरी तरह ढकी हुई है। लेकिन पीछे से पूरी तरह बैकलेस है।

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने अपनी बोल्ड फोटोज़ से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

urfi_javed_1.jpg

इतना ही नहीं, अपने इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने सिर पर दुपट्टे या हिजाब जैसा कुछ पहना हुआ है। इस आउटफिट में उन्होंनेे कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दिए। उन्होंने अपने साथ एक ट्रेंडी बैक कैरी किया हुआ है। लेकिन अपने लुक के कारण वह एक बार फिर बुरी तरह ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये औरत बिलकुल ही पागल है क्या।' एक ने लिखा, 'घटिया और बहुत थर्ड क्लास लग रही है।' इसके अलावा अन्य ने लिखा, 'सबसे वाहियात फैशन करती है ये।'

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने डीप नेक टॉप में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वायरल हुई फोटो

बता दें कि बिग बॉस OTT (Urfi Javed) में उर्फी जावेद काफी चर्चा में रही थीं। उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा। वह जल्द ही शो से बाहर हो गईं। बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) को करण जौहर फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था।