scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग रोमांस करते हुए स्पॉट हुए सिंगर गुरु रंधावा | Urvashi Rautela And Guru Randhawa Romantic Pics Goes Viral | Patrika News

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग रोमांस करते हुए स्पॉट हुए सिंगर गुरु रंधावा

Published: Apr 22, 2021 06:13:59 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी और गुरु समुद्र किनारे रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानें आखिर पूरा माज़रा है क्या।

Urvashi Rautela And Guru Randhawa Romantic Pics Goes Viral

Urvashi Rautela And Guru Randhawa Romantic Pics Goes Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जहां अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उन दिनों वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर खूब छाईं हुई हैं। दरअसल, उनकी यह तस्वीरें पंजाबी सिंगर गुरु रांधवा संग वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उर्वशी गुरु संग रोमांस के मूड में नज़र आ रही हैं। यह तस्वीरें खुद एक्ट्रेस ने ही शेयर की हैं। यही वजह हैं कि कपल की यह तस्वीरें लोगों के बीच संस्पेंस क्रिएट कर रही है। वहीं ऐसे सवाल उठने लगे हैं कि क्या इन दिनों गुरु उर्वशी को डेट कर रहे हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं। इन तस्वीरों के पीछे का सच।

Urvashi Rautela

उर्वशी ने शेय की गुरु संग फोटोज

दरअसल, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में उर्वशी और गुरु ब्लैक कलर की आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। दोनों ही समुद्र के किनारे लहरों के बीच रेत पर बैठे हैं। इस तस्वीर में उर्वशी गुरु की बाहों में बड़े ही रोमांचक अंदाज में बैठीं हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी लिखती हैं कि “मेरे घर का पता मेरे शहर का पागलखाना होगा।” साथ एक्ट्रेस ने लाल, काले और समुद्र का इमोजी बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें

करोड़ों की कीमत वाला फेस मास्क पहने दिखीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला की दूसरी तस्वीर

वहीं दूसरी पोस्ट में भी उर्वशी गुरू के साथ समुद्र के बीच रोमांटिक पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर खूबसूरत सी मुस्कान है और गुरू भी एक्ट्रेस को बड़े ही प्यार से निहारते हुए नज़र आ रहे हैं। फैंस को भी दोनों की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। उर्वशी की इस पोस्ट पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस भी कमेंट्स कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

मिस यूनिवर्स की यादों को याद कर एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

Urvashi Rautela

गुरू संग सॉन्ग वीडियो में आएंगी नज़र

दरअसल, उर्वशी और गुरू की यह तस्वीरें एक म्यूजिक वीडियो की हैं। जी हां जल्द ही उर्वशी और गुरु रांधवा का न्यू सॉन्ग डूब गए रिलीज़ होने वाला है। यह गाना 30 अप्रैल को रिलीज़ होगा। वहीं उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इंस्पेक्टर अविनाशा में भी नज़र आने वाली हैं। जिसमें वह जोरदार एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा नज़र आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो