scriptगोवा में बिक रही है उर्वशी रौतेला के नाम पर ड्रिंक, खबर जानने के बाद ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्‍शन | Urvashi Rautela gets drink named after her at Goa club | Patrika News

गोवा में बिक रही है उर्वशी रौतेला के नाम पर ड्रिंक, खबर जानने के बाद ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्‍शन

Published: Oct 30, 2019 03:17:15 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

गोवा के क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा है

urvashi_rautela_gets_drink_named_after_her_at_goa_club.jpg
नई दिल्ली। गोवा के क्लबों में कई बॉलीवुड स्टार के नाम पर ड्रिंक बेची जा रही है. इस कारनामे की शुरूवात फिल्म ‘वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा’ के अक्षय के किरदार शोएब से हुई थी। इसके बाद फिल्म ‘फुकरे’ से मशहूर हुई ‘भोली पंजाबन’ के नाम पर भी कॉकटेल ड्रिंक लॉन्च की गई थी. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है। गोवा के एक क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा है।
दरअसल, गोवा में ईयर-एंड के लिए तैयारियां जोरों पर हैं।इसी क्रम में उर्वशी रौतेला का नाम इस्तेमाल किया जा रहा है. गोवा के क्लबों में बाकायदा एक ड्रिंक लॉन्च की गई है, जिसका नाम ‘उर्वशी रौतेला शॉट’ रखा गया है. क्लब के मालिक का कहना है कि उर्वशी के नाम पर शॉट बेचने का जबरदस्त फायदा है रहा है। क्लब में सबसे ज्यादा यही ड्रिंक बिक रहा है।
वहीं जब इस बात की सूचना उर्वशी को पता चला तो वो भी खुशी से उछल पड़ी। उन्होंने कहा, “मेरे नाम पर गोवा में एक ड्रिंक बेची जा रही है, ये मेरे बड़ी बात है। ये सिर्फ लोगों का प्यार है।मैं गोवा के क्लबों के इस कदम से खुश हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि जो सोच कर क्लब के लोगों ने मेरे नाम का इस्तेमाल किया है, उन्हें वैसी ही प्रतिक्रिया भी मिले.”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो