scriptअब तमिल फिल्म के रीमेक में अपने हुस्न के जलवे दिखाएंगी उर्वशी | urvashi Rautela to star in Tamil movie Remake | Patrika News
बॉलीवुड

अब तमिल फिल्म के रीमेक में अपने हुस्न के जलवे दिखाएंगी उर्वशी

उन्होंने कहा, ‘फिल्म में मुझे लेने के लिए मैं सच में सुसी सर की शुक्रगुजार हूं। मैंने तमिल फिल्म देखी और उसका किरदार मुझे बहुत पसंद आया।

Nov 01, 2019 / 03:31 pm

Mahendra Yadav

Urvashi rautela

Urvashi rautela

अपने ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर अभिनेत्री ऊर्वशी रौतेला नई फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह संग नजर आएंगी। दोनों तमिल फिल्म ‘थिरुत्तु प्याले 2’ के बॉलीवुड रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक सुसी गणेशन ने यह जानकारी दी।

 

अब तमिल फिल्म के रीमेक में अपने हुस्न के जलवे दिखाएंगी उर्वशी
खबर की पुष्टि करते हुए सुसी ने कहा,’यह एक सार्वभौमिक विषय है जिससे आज के समय में कोई भी जुड़ाव महसूस कर सकता है। इसे दुनिया के किसी भी हिस्से में बनाया जा सकता है। मैंने तमिल फिल्म बनाने के दौरान एक हिंदी रीमेक पर विचार किया था और मुझे खुशी है कि यह विनीत और उर्वशी जैसे उम्दा कलाकारों के अभिनय के साथ आ रहा है। ‘थिरुत्तु पयाले 2’ 2017 में रिलीज हुई थी।

 

अब तमिल फिल्म के रीमेक में अपने हुस्न के जलवे दिखाएंगी उर्वशी

उवर्शी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म में मुझे लेने के लिए मैं सच में सुसी सर की शुक्रगुजार हूं। मैंने तमिल फिल्म देखी और उसका किरदार मुझे बहुत पसंद आया। मेरे लिए विनीत कुमार जैसे उम्दा अभिनेता और सुसी गणेशन जैसे समर्पित निर्देशक के साथ काम करने का यह शानदार अवसर है।’

Home / Entertainment / Bollywood / अब तमिल फिल्म के रीमेक में अपने हुस्न के जलवे दिखाएंगी उर्वशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो