scriptउर्वशी रौतेला को शूटिंग के लिए पीनी पड़ी सिगार, हो गई थी ऐसी हालत, देखे वीडियो | urvashi rautela was shouted for not knowing how to smoke a cigar | Patrika News
बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला को शूटिंग के लिए पीनी पड़ी सिगार, हो गई थी ऐसी हालत, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली उर्वशी आए दिन अपना वीडियो और फोटो साझा करती रहती है। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबईMay 23, 2020 / 08:48 am

Shaitan Prajapat

urvashi rautela

urvashi rautela

फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों को कभी कभी ऐसे सीन भी देने पड़ते है जो उन्होंने अपनी जिंदगी में नहीं किए। कई बार ये सीन एक बार में ही सही हो जाते है तो कई बार इसके लिए उन्हें कई टेक लेने पड़ते है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ हुआ है। अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
urvashi rautela
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली उर्वशी आए दिन अपना वीडियो और फोटो साझा करती रहती है। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस थ्रोबैक वीडियो में वह सिगार पीते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि यह पहली बार था जब उन्होंने स्मोकिंग (Urvashi Rautela Smoking) की थी। यह वीडियो उर्वशी के सॉन्ग ‘गल बन गई’ की शूटिंग के समय का है।
urvashi rautela
इस गाने में उर्वशी के साथ अभिनेता विद्युत जामवाल भी दिखाई दिए थे। गाने की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘गाने की शूटिंग के दौरान मुझे इस बात के लिए डांट पड़ गई थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता था। स्मोकिंग सेहत के लिए हानिकारक है।’ दरअसल, गाने में एक्ट्रेस को बोल्ड अंदाज में सिगार पीना था, लेकिन उर्वशी के लिए यह पहली बार था जब वह स्मोकिंग कर रही थीं। ऐसे में उन्हें इसके लिए कई टेक लेने पड़े थे।
urvashi rautela
पिछले दिनों उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह पॉप सिंगर शकीरा के सॉन्ग हिप्स डोन्ट लाई पर जबरदस्त बेली डांस करती नजर आ रही थी। इस वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे कुछ दिनों में 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। यूजर्स कॉमेंट में उर्वशी के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।
urvashi rautela

Home / Entertainment / Bollywood / उर्वशी रौतेला को शूटिंग के लिए पीनी पड़ी सिगार, हो गई थी ऐसी हालत, देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो