उर्वशी रौतेला ने पहनी 15 करोड़ की ड्रेस

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 May 2021, 04:22 PM IST
उर्वशी रौतेला ने पहनी 15 करोड़ की ड्रेस
Urvashi Rautela Wearing 15 Crore Dress In Song

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेल ने एक गाने में डिज़ाइनर दोनतीला वर्साचे की ड्रेस पहनी है। जिसकी वजह है उर्वशी खूब सुर्खियों बंटोर रही हैं।

 

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी शानदार जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। उर्वशी बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें अभी तक वह लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाईं। जिसे वह चाहती हैं। बेशक उर्वशी बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान ना बना पाईं हो, लेकिन वह विदेशों में काफी पॉपुलर हैं। अक्सर देखा गया है कि वह दूसरे देशों में जाती हैं और वह शूट करती हैं।यहां तक की उर्वशी रौतेला दुबई की ब्रान्ड एंबेसडर भी हैं। वहीं एक बार फिर से उर्वशी एक खास वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

रिलीज़ हुआ उर्वशी रौतेला का नाम गाना

हाल ही में उर्वशी रौतेला का इंटरनेशनल सॉन्ग वर्साचे रिलीज़ हुआ है। जो कि सोशल मीडिया पर खाफी ट्रेंड कर रहा है। इस सॉन्ग में उर्वशी इजिप्टसिआन सुपरस्टार मोहम्मद रमदान के साथ इस गाने में नज़र आई है। इस गाने में उर्वशी रौतेला ने कई ड्रेसेस पहनी है। जिसकी चर्चा अब हर जगह है रही है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि इस गाने में एक्ट्रेस जितने भी कपड़े पहने ही उनकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपए है। जिसकी वजह से उर्वशी का यह गाना सबसे महंगे सॉन्ग में शुमार हो गया है।

यह भी पढ़ें- करोड़ों की कीमत वाला फेस मास्क पहने दिखीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जब से वर्साचे बेबी सॉन्ग रिलीज़ हुआ है। तभी से हर जगह उनकी खूब तारीफ हो रही है। जिस ड्रेस को लेकर उर्वशी खूब तारीफ बंटोर रही हैं। उसे दोनतीला वर्साचे ने डिजाइन किया है। बताया जा रहा है कि छह मिनट के इस गाने के लिए बनाई गए कपड़ों को बनाने में लगभग एक साल का समय लगा है। ताकि बड़े ही शानदार तरीके से कपड़ों को डिजाइन किया जाए। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आने वाली हैं। खास बात यह है कि उर्वशी रौतेला बहुत जल्द तमिल फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं।

Urvashi Rautela Urvashi Rautela latest news