script78 साल की उम्र में फेमस सिंगर Usha Uthup के पति ने दुनिया को कहा अलविदा, जानें किस वजह से हुआ निधन | Usha Uthup Husband Jani Chacko Death at the age of 78 years due to cardiac arrest | Patrika News
बॉलीवुड

78 साल की उम्र में फेमस सिंगर Usha Uthup के पति ने दुनिया को कहा अलविदा, जानें किस वजह से हुआ निधन

Usha Uthup Husband Jani Chacko Death: फेमस पॉप सिंगर उषा उथुप के पति जानी चाको उथुप का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी परिवार ने दी है।

मुंबईJul 09, 2024 / 11:29 am

Riya Chaube

Usha Uthup Husband Jani Chacko Death
Usha Uthup Husband Jani Chacko Death: उषा उथुप के पति जानी चाको उथुप का सोमवार को कोलकाता में 78 साल की उम्र में निधन हो गया है। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक जानी चाको ने अपने घर पर टीवी देखते समय बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस वजह से हुआ जानी चाको उथुप का निधन

परिवार के मुताबिक, उषा के पति जानी की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट है। परिवार ने बताया कि अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा। उषा के अलावा उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी थी।

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर एक बार फिर मचेगी धूम, रिलीज होने जा रही ‘महाराजा’, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

बेटी ने किया पिता के लिए पोस्ट

बेटी अंजलि उत्थुप ने पिता के लिए पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया है। अंजलि ने लिखा,”अप्पा… बहुत जल्दी चले गए… लेकिन आप जितने स्टाइलिश तरीके से रहते थे… दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी… हम आपसे प्यार करते है। एक सच्चे सज्जन और दिल से लॉरेंसियन और फाइनेस्ट टी टेस्टर।”

उषा-जानी की इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

उषा उथुप और जानी चाको उथुप की पहली मुलाकात 70 के दशक की शुरुआत में आइकॉनिक ट्रिनकास में हुई थी।  उषा के पति जानी चाय बागान क्षेत्र से जुड़े थे।

इस साल उषा उथुप को मिला था पद्म भूषण

इस साल की शुरुआत में, उषा उथुप को संगीत उद्योग के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार, पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। पॉप आइकॉन की रानी के नाम से मशहूर गायिका ने इस पहचान के बारे में एक इंटरव्यू में खास बातचीत की। उषा ने कहा, “यह एक अविश्वसनीय क्षण रहा है। यह एहसास अभी तक खत्म नहीं हुआ है। मेरी प्रतिभा को पहचानने के लिए मैं भारत सरकार की आभारी हूं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 78 साल की उम्र में फेमस सिंगर Usha Uthup के पति ने दुनिया को कहा अलविदा, जानें किस वजह से हुआ निधन

ट्रेंडिंग वीडियो