scriptवाणी कपूर की एक साथ रिलीज होंगी तीन फिल्में, अभिनेत्री बोली इन फिल्मों से बहुत कुछ सीखा | Vaani kapoor latest three film news release | Patrika News

वाणी कपूर की एक साथ रिलीज होंगी तीन फिल्में, अभिनेत्री बोली इन फिल्मों से बहुत कुछ सीखा

locationमुंबईPublished: Jan 05, 2021 09:57:46 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

वाणी कपूर की एक साथ रिलीज होगी तीन फिल्में, अभिनेत्री बोली इन फिल्मों से बहुत कुछ सीखा

वाणी कपूर

वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर की 2021 में एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म में अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना के साथ है। वाणी कपूर ने कहा यह साल उन्हें एक कलाकार के रूप में अपने कौशल का हर रूप दिखाने में मदद करेगा।
वाणी कपूर ने बताया कि मैं 2021 के लिए उत्साहित हूं। इस साल मेरी तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। यह तीनों फिल्में शमशेरा, बेलबॉटम एवं चंडीगढ़ करे आशिकी है और इनमें कलाकार के रूप में मेरे अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। मैं सदैव ऐसी अभिनेत्री बनना चाहती थी जो खुद के प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत करें और जोखिम लेने से भी ना कतराए। ताकि उसका सर्वश्रेष्ठ रूप निखर कर आ सकें। इन तीनों फिल्मों ने मुझे यह करने में मदद की है।
वाणी ने बताया कि इन फिल्मों से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला। मुझे शानदार फिल्म निर्माता और बेहतरीन कलाकारों जैसे अक्षय कुमार, रणबीर और आयुष्मान के साथ काम करने का मौका मिला है। मैंने उन्हें काम करते देखा और मुझे अभिनेत्री के रूप में अपनी सीमाएं बढ़ाने और बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कहा मैं कलाकार के रूप में अपनी छाप छोड़ना चाहती हूं। यह तीनों बड़े स्क्रीन एंटरटेनर है। मुझे उम्मीद है कि यह मूवी लोगों को बहुत पसंद आएगी। कोरोना वायरस से फिल्म उद्योग बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है और अब लोगों को सिनेमा में वापस लाए जाने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो