scriptमई में होने जा रही है वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, गोवा में होगी ग्रैंड वेडिंग! | varun dhawan and natasha dalal marriage in may goa wedding | Patrika News

मई में होने जा रही है वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, गोवा में होगी ग्रैंड वेडिंग!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2020 10:58:57 am

Submitted by:

Neha Gupta

मई में वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी
गोवा में होगा बैंड, बाजा और बारात
गोवा में होगी भव्य शादी

71950490.jpeg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की खबरों बहुत दिनों से चल रही हैं लेकिन अब लगता है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सुत्रों के मुताबिक, वरुण धवन इसी साल यानी की 2020 में मई में लॉंग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी (Varun Dhawan Wedding) करने वाले हैं। खबर ये भी है कि वरुण अपनी शादी भाई रोहित की तरह ही करना चाहते हैं। वरुण के करीबी द्वारा बताया गया है- वरुण और नताशा इस साल मई में शादी करने की योजना बना रहे हैं। ये गर्मियों में एक भव्य शादी होगी, जो एक हफ्ते तक चलेगी, इसमें मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन सहित सभी कार्यक्रम होंगे। गोवा में शादी करने का विचार किया जा रहा हैं।

varun-dhawan-natasha-dalal-770x433.jpeg

बता दें दोनों की शादी के ज्यादातर फंक्शन गोवा के लक्जरी होटल या समुद्र तट के रिसॉर्ट में होने की खबर है। वरुण (Varun Dhawan) अपने रोहित के अंदाज़ में ही शादी करना चाहते हैं। उनके भाई ने आठ साल पहले जान्हवी से शादी की थी। वरुण की शादी में मुंबई के बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होंगे। ये शादी धूमधाम तरह से की जाएगी। जिस तरह सोनम कपूर ने मुंबई में आनंद आहूजा के साथ शादी की थी उसी तरह पूरा बॉलीवुड इस कपल की शादी में भी शामिल होगा।

71995359.jpeg

खबरों के मुताबिक, वरुण (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी मई के दूसरे या तीसरे हफ्ते के बीच में होगी। बॉलीवुड स्टार्स को इस बीच फ्री रहने को कहा गया है। वहीं वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 भी 1 मई को रिलीज़ होगी यानी उनके पास उसके बाद काफी टाइम है। इसके अलावा वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) जल्दी ही रिलीज होने वाली है। साथ ही वो मार्च में अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग भी शुरू करेंगे जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो