मेहंदी सेरेमनी में Varun Dhawan और नताशा दलाल का दिखा रोमांटिक अंदाज, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Jan 2021, 09:54 PM IST
मेहंदी सेरेमनी में Varun Dhawan और नताशा दलाल का दिखा रोमांटिक अंदाज, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें
मेहंदी सेरेमनी में Varun Dhawan और नताशा दलाल का दिखा रोमांटिक अंदाज

  • वरुण धवन और नताशा की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने
  • अपनी दुल्हनिया को किस करते नजर आए वरुण धवन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अलीबाग में 24 दिसंबर को सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों रात करीब साढ़े 10 बजे मीडिया से मिलने के लिए बाहर आए। मीडिया के सामने दोनों ने काफी देर तक पोज़ दिए। इसके बाद हर कोई वरुण और नताशा की शादी की इनसाइड फोटोज़ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ऐसे में अब दूल्हे राजा खुद अपनी शादी (Varun Dhawan Wedding) की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हल्दी सेरेमनी के बाद अब वरुण ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में वरुण अपनी दुल्हनिया नताशा को किस करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए एक-दूसरे को हंसते हुए देख रहे हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में नताशा अपने हाथ में मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अब ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

कुछ ही देर में वरुण की इस पोस्ट पर 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले वरुण धवन ने अपनी हल्दी सेरेमनी (Varun Dhawan Haldi Ceremony) की तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक्टर ने ने अपनी हल्दी की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों में उनका कूल अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है। एक्टर ने अपनी दो तस्वीरें की हैं। पहली तस्वीर में वरुण की पूरी बॉडी पर हल्दी लगी है। वहीं दूसरी फोटो में वरुण अपने दोस्तों के साथ दिख रहे हैं जिसमें सभी ने सफेद रंग की टीशर्ट पहन रखी हैं। खास बात ये है कि वरुण के दोस्तों की टी-शर्ट पर उनकी फिल्मों के कैरेक्टर का नाम लिखा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, ‘हल्दी हो गई’।

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी बेहद ही सिंपल तरीके से हुई है। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए शादी में परिवार के कुछ और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 22 जनवरी से शुरू हई शादी की सेरेमनी 24 जनवरी तक चलीं।

varun_dhawan_marriage.jpg
Varun Dhawan