वरुण धवन की फिल्म Coolie No 1 को लगा बड़ा झटका, IMDb पर मिली सलमान खान की रेस 3 से भी खराब रेटिंग

By: Neha Gupta
| Published: 29 Dec 2020, 09:10 AM IST
वरुण धवन की फिल्म Coolie No 1 को लगा बड़ा झटका, IMDb पर मिली सलमान खान की रेस 3 से भी खराब रेटिंग
Varun Dhawan and Sara Ali Khan

  • वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म की रेटिंग आई सामने
  • IMDB पर कुली नंबर 1 को मिली बेहद खराब रेटिंग
  • दर्शकों ने गोविंदा और करिश्मा की फिल्म के रीमेक को नकारा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) हाल ही में रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया। लोगों ने फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर खूब ट्रोल किया और स्टार्स के अभिनय को ओवरएक्टिंग बताया। जाहिर है कि ये गोविंदा और करिश्मा कपूर की हिट फिल्म की रीमेक है जिसके बाद लोगों की उम्मीदें भी बहुत ज्यादा थी। हालांकि कुली नंबर 1 इसपर खरी नहीं उतर सकी है। अब फिल्म की IMDB रेटिंग भी सामने आ गई है जो बेहद हैरान करने वाली है। दर्शकों ने फिल्म को बहुत कम अंक देकर इसे कई फिल्मों से खराब बताया है।

अनाथ बच्चों को गोद लेने वाले ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 3 ने तो कूड़े के ढेर से उठाकर दी पहचान

कुली नंबर 1 के रीमेक को लेकर लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। ना ही उन्हें फिल्म के गाने पसंद आए और ना ही स्टार्स की एक्टिंग। कई लोगों का कहना है कि गोविंदा (Govinda) और करिश्मा (Karisma Kapoor) की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने की कोई जरूरत नहीं थी। उन दोनों जैसी एक्टिंग कर पाना बेहद ही मुश्किल है। दर्शकों की राय के हिसाब से IMDB ने कुली नंबर 1 को जो रेटिंग दी है वो मेकर्स के लिए भारी झटका साबित हो सकती है। फिल्म को सलमान खान की रेस से भी कम रेटिंग मिल पाई है। IMDB ने जो लिस्ट शेयर की है उसमें वरुण धवन की फिल्म को 1.4 रेटिंग्स दी गई है। वहीं सलमान खान की रेस को 1.9 रेटिंग्स मिली थी।

जाहिर है कि कुली नंबर 1 के रीमेक ने दर्शकों को बेहद निराश किया है। खास बात ये है कि इसे डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म के गाने भी 90s के सिंगर ने गाए हैं। इसके अलावा शानदार एक्टर्स परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी, शिखा तलसानिया जैसे स्टार्स को फिल्म में लिया गया था। लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।