बैचलर पार्टी में जाते हुए एक्टर Varun Dhawan की कार का हुआ एक्सीडेंट: रिपोर्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jan 2021, 08:15 AM IST
बैचलर पार्टी में जाते हुए एक्टर Varun Dhawan की कार का हुआ एक्सीडेंट: रिपोर्ट
Varun Dhawan Minor Car Accident In Alibugh

  • 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन
  • बैचलर पार्टी में जाते हुए वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट
  • गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग लेगें सात फेरे
  • अलीबाग के आलीशान मेंशन हाउस में होगी कपल की शादी

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में अभिनेता वरुण धवन-नताशा दलाल ( Varun Dhawan-Natasha Dalal ) की शादी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और कपल आज यानी कि 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेगा। इस बीच वरुण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वरुण की गाड़ी की एक्सीडेंट ( Varun Dhawan Car Accident ) हो गया है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस दौरान एक्टर अपनी गाड़ी में मौजूद थे। खैरियत की बात यह है कि वह बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं लगी। वरुण की कार एक्सीडेंट की खबर सुन उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे।

Varun Dhawan Marriage

जानकारी के अनुसार, यह हादसा तब हुआ जब वरुण अपनी बैचलर पार्टी ( Varun Bachelor Party ) को अटेंड करने जा रहे थे। दरअसल, बताया जा रहा है कि शादी के वेन्यू से थोड़ी दूर ही वरुण ने अपने बैचलर पार्टी रखी थी। वह जैसे ही कार लेकर पार्टी में शामिल होने के लिए निकले अलीबाग में ही उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। वरुण धवन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह दोस्‍तों और भाई के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने वरुण-नताशा को दिया अपना आलीशान बंगला, शादी की सारी रस्में शुरू होंगी आज से

Varun Dhawan Marriage

वरुण-नताशा दलाल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन कपल की मेहंदी थी। इस दौरान एक पिक्चर सोशल मीडिया पर सामने आई थी। जिसमें वरुण के साथ उनके भाई रोहित धवन, निर्देशक कुणाल कोहली और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की मस्ती करते हुए तस्वीर क्लिक करा रहे हैं। शादी में शामिल होने मेहमानों की बात करें तो इसमें सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी-खुशी कपूर, जैकी भगनानी शामिल होंगे। वहीं कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन और शंशाक खेतान का भी नाम शामिल है।

Varun Dhawan