scriptVarun Dhawan ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस और सेलेब्स ने कहा Money Heist के ‘प्रोफेसर’ | varun dhawan throwback photo fans celebs says professor of money heist | Patrika News
बॉलीवुड

Varun Dhawan ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस और सेलेब्स ने कहा Money Heist के ‘प्रोफेसर’

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
फैंस ने बताया मनी हीस्ट (Money Heist) के द प्रोफेसर (The Professor) का यंग लुक
सेलेब्स ने भी की वरुण की फोटो की तारीफ

May 15, 2020 / 04:03 pm

Neha Gupta

Varun Dhawan look as Money Heist Professor

Varun Dhawan look as Money Heist Professor

नई दिल्ली | लॉकडाउन में लोग घर पर रहकर फिल्में या वेब सीरीज देखकर अपना टाइम पास कर रहे हैं। कुछ वेब सीरीज खास चर्चाओँ में रहीं जिनमें से एक है ‘Money Heist’। इस सीरीज को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया कि सेलेब्स भी इसके दीवाने बन चुके हैं। कई इस स्पेनिश वेब सीरीज की तारीफ भी कर चुके हैं। इसी बीच वरुण धवन (Varun Dhawan) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी मनी हीस्ट का नाम छाया हुआ है जिसका कारण है उनकी एक फोटो।

View this post on Instagram

🤓 2018 BC

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2018 की अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे देख लोगों को मनी हीस्ट के द प्रोफेसर (The Professor) की याद आ रही है। इस फोटो में वरुण लंबे बालों के साथ-साथ बढ़ी हुई दाढ़ी और चश्मे में दिखाई दे रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी इस फोटो को देखकर उन्हें मनी हीस्ट के प्रोफेसर सरजियो बता रहे हैं। नुपुर सेनन ने कमेंट करते हुए लिखा- वरुण धवन तुम्हारा लुक प्रोफेसर सरजियो (Sergio) से मिलता हुआ काफी अजीब है। वरुण ने जिसके जवाब में खुद को एक स्टूडेंट बताया। वहीं नरगिस फाखरी ने वरुण को ‘Money Heist’ के प्रोफेसर का यंगर लुक बताया।

वरुण कुछ फिल्मों में लंबे बालों का लुक रख चुके हैं। फिल्म अक्टूबर और कलंक में वो इस तरह के लुक में नजर आए थे। वैसे कहना तो बनता है कि वरुण पर लंबे बालों का लुक काफी जंच रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले लॉकडाउन के चलते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी बढ़े हुए बाल और दाढ़ी में नजर आए थे और फैंस ने उनके लुक को भी मनी हीस्ट के प्रोफेसर से कम्पेयर किया था। बता दें कि नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘Money Heist’ में द प्रोफेसर का किरदार स्पैनिश एक्टर अलवैरो मोर्ते (Alvaro Morte) ने निभाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Varun Dhawan ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस और सेलेब्स ने कहा Money Heist के ‘प्रोफेसर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो