script‘भेड़िया’ के सेट से वायरल हुई वरुण धवन की अनदेखी फोटोज | Varun Dhawan Upcoming Movie Bhediya Unseen Photos Goes Viral | Patrika News

‘भेड़िया’ के सेट से वायरल हुई वरुण धवन की अनदेखी फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2021 02:30:45 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ट्रेंड करने लगे। जिसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ है। जी हां, फिल्म के सेट से एक्टर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जो काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Varun Dhawan Upcoming Movie Bhediya Unseen Photos Goes Viral

Varun Dhawan Upcoming Movie Bhediya Unseen Photos Goes Viral

नई दिल्ली। शादी के बाद से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इन दिनों वरुण अरुणाचल प्रदेश में फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन दिखाई देने वाली हैं। दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बीच सेट से वरुण की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में बने हुए हैं। तस्वीरों में वरुण का अंदाज देखने लायक लग रहा है।

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अरुणाचल के मुख्यमंत्री ने शेयर की एक्टर की फोटोज

दरअसल, वरुण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वह अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने शेयर की है। जी हां, मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अंकाउट से भेड़िया के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वरुण धवन मुख्यमंत्री संग दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कई लोग वरुण को देखने के लिए भी पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें

Varun Dhawan को शख्स ने मास्क न पहनने के लिए टोका तो एक्टर ने दिया जीरो कोविड केस का हवाला

अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग करने के लिए कहा धन्यवाद

इन फोटोज को शेयर करते कैप्शन में लिखा है कि- “भेड़िया की शूटिंग, अमर कौशक द्वारा निर्देशित बॉलीवुड की आने वाली फिल्म जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगे। मुख्यमंत्री ने बताया कि यह फिल्म अपने अंतिम चरण में हैं और आज वह फिल्म के शूटिंग सेट पर गए थे। उन्होंने बताया कि फिल्म के क्रू से मिलकर बेहद खुशी हुई। साथ ही सीएम ने अरुणाचल को चुनने के लिए फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहा है।”

https://twitter.com/Varun_dvn?ref_src=twsrc%5Etfw

वरुण धवन का वीडियो भी किया शेयर

अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने एक एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह माइक पकड़े हुए लोगों से बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सीएम ने कैप्शन में लिखा है कि इस वीडियो में वरुण धवन को सुनिए जो Ziro में अपनी फिल्म की शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। साथ ही वरुण ने Ziro के लोगों को उनका ध्यान रखने के लिए भी धन्यवाद कहा।

ट्रेंडिंग वीडियो