scriptवरुण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं ‘सुई धागा’ | Varun Dhawan Wants to prime minister watch the movie Sui Dhaaga | Patrika News

वरुण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं ‘सुई धागा’

Published: Sep 14, 2018 11:04:26 am

Submitted by:

Rahul Yadav

वह इस फिल्म ‘सुई धागा’ के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि देश के शिल्पकारों और बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों को ज्यादा से ज्यादा खरीदा जाए।

Varun Dhawan

Varun Dhawan

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसमें उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा लीड रोल अदा कर रही हैं। यह फिल्म भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे ‘मेक इन इंडिया’ के तर्ज पर बनाई गई है जो कि इसमें ‘मेड इन इंडिया’ के रूप में देखने को मिलेगा। वरुण इस फिल्म को प्रधानमंत्री मोदी को दिखाना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री समेत कई अधिकारियों को दिखाना चाहते हैं

वरुण की चाहत है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री और अधिकारी भी देखें। उन्होंने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म के लिए वरुण ने कई महीनों तक सिलाई का काम भी सीखा है। वरुण ने कहा, ”मेक इन इंडिया’ थीम पर बनी फिल्म ‘सुई धागा’ को प्रधानमंत्री और सरकार के कई अधिकारियों को दिखाना चाहता हूं।’ फिल्म का निर्माण भारत सरकार के सहयोग से भी हुआ है और इसलिए वह चाहते हैं कि इस फिल्म के माध्यम से लोगों में एक जन चेतना का संचार हो।

Varun Dhawan

बुनकरों को उनका सम्मान वापस मिले

वह इस फिल्म ‘सुई धागा’ के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि देश के शिल्पकारों और बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों को ज्यादा से ज्यादा खरीदा जाए, जिससे इन शिल्पकारों और बुनकरों को उनका सम्मान वापस मिल सके। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। अगर वरुण की आगली फिल्म की बात करें तो वह इसके अलावा आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में भी बिजी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो