scriptइस लड़की ने 4 बार ठुकराया था वरूण धवन का प्रपोजल,शादी के बाद हुआ बात का खुलासा | varun dhawan wife natasha has rejected proposal 4 times | Patrika News
बॉलीवुड

इस लड़की ने 4 बार ठुकराया था वरूण धवन का प्रपोजल,शादी के बाद हुआ बात का खुलासा

Varun Natasha Marriage Anniversary: आज वरूण धवन और नताशा दलाल वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। एक इंटरव्यू मे उन्होंने इस बात का खुलासा किया था,उन्हें एक लड़की से बहुत प्यार था। जब उन्होंने उस लड़की के सामने प्यार का इजहार किया तो उन्होंने वरूण को साफ मना कर दिया। चलीए, बताते हैं कि वो लड़की कौन थी जिन्होंने वरूण धवन का दिल तोड़ दिया था।

Jan 24, 2024 / 10:32 am

Swati Tiwari

varun.jpg

फोटो: वरूण धवन और नताशा दलाल

Varun Natasha Marriage Anniversary: वरूण धवन और नताशा दलाल आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। 24 जनवरी 2021 को वरूण और नताशा शादी के बंधन में बंध गए थे। वरुण धवन ने अपनी बचपन की साथी और प्यार से शादी कर अपना घर बसा लिया। आज इनकी शादी को 3 साल पूरे हो गए हैं। पर इन दोनों के शादी तक का सफर इतना आसान नहीं था। बता दें, वरूण को नताशा से एक ही नजर में प्यार हो गया था। वरूण ने कई बार नताशा को प्रपोज भी किया लेकिन नताशा ने उन्हें हर बार उन्हें रिजेक्ट कर दिया। नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं और वो इस लाइमलाइट से दुर रहना पसंद करती हैं।
करीना के चैट शो में किया था खुलासा
दरअसल, एक बार करीना कपूर के चैट शो ‘वॉट विमन वॉन्ट’ में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ और डेटिंग को लेकर कई सारे बातें की थीं। जब करीना ने वरुण से पूछा कि डेटिंग के मामले में वो पुराने जमाने वाले हैं या उन्हें आजकल की तरह चीजें पसंद हैं? जवाब में वरुण ने बताया, ‘अच्छा लगता है कि जब पहली बार किसी से नजरें मिलती हैं, आप अपने ख्यालों में खो जाते हैं। मुझे पता नहीं कि आजकल के लोगों के साथ ऐसा होता है या नहीं लेकिन मेरे समय में होता था। जब मैं कॉलेज में था तब एक लड़की को डेट कर रहा था। वह उस समय कॉलेज की सबसे हॉट लड़की थी और उसे गर्लफ्रेंड बनाना मुझे बस की बात नहीं लगती थी। एक्टर ने आगे बताया, ‘बस मैं उससे बात करना चाहता था। हालांकि, उसका एक बॉयफ्रेंड था। तो मैं सोचता था कि कैसे उसके नजदीक बैठूं ताकि वह मुझे एक नजर देखे।
24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए
हालांकि इतनी बार रिजेक्शन देखने के बाद भी वरूण ने हार नहीं मानी और वे बार-बार केशिश करते रहे। फिर एक दिन वरूण की कोशिश रंग लाई और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अब देनों अपनी मैरीड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस लड़की ने 4 बार ठुकराया था वरूण धवन का प्रपोजल,शादी के बाद हुआ बात का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो