scriptवीरे दी वेडिंग का बनेगा सीक्वल, यह अभिनेत्रियां आएगी लीड रोल में नजर | Veere di wedding 2 shooting to begin after kareena delivery | Patrika News
बॉलीवुड

वीरे दी वेडिंग का बनेगा सीक्वल, यह अभिनेत्रियां आएगी लीड रोल में नजर

वीरे दी वेडिंग का बनेगा सीक्वल, यह अभिनेत्रियां आएंगी लीड रोल में नजर

Oct 25, 2020 / 07:41 pm

Subodh Tripathi

सोनम कपूर

सोनम कपूर

करीना कपूर, सोनम कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनने जा रहा है। जानकारी के अनुसार शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के बाद अब निर्माता इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। ऐसे में फेन्स को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है।
एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की स्टार कास्ट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इस फिल्म में फिर से बड़े पर्दे पर गर्ल पावर देखने को मिलेगा। जिसमें सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में नजर आएंगी। इन सभी अभिनेत्रियों ने भी फिल्म के लिए हां कर दी है और इस फिल्म के सीक्वल के लिए सभी उत्साहित हैं।
खबरों के अनुसार शूटिंग शुरू होने में थोड़ा समय लगेगा। क्योंकि करीना कपूर गर्भवती हैं और वह दूसरे बच्चे का जन्म होने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगी। ऐसे में निर्माता भी फ़िल्म के सीक्वल के लिए करीना का इंतजार करेंगे। क्योंकि उनके बिना फिल्म का सीक्वल भी संभव नहीं है। इससे पहले वीरे दी वेडिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उसकी सफलता के बाद ही अब निर्माताओं ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / वीरे दी वेडिंग का बनेगा सीक्वल, यह अभिनेत्रियां आएगी लीड रोल में नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो