script‘अश्वत्थामा’ बनने के लिए विक्की कौशल अपने शरीर के साथ करेंगे ऐसा एक्सपेरिमेंट | Vicky kaushal will go under Body transformation for next movie | Patrika News

‘अश्वत्थामा’ बनने के लिए विक्की कौशल अपने शरीर के साथ करेंगे ऐसा एक्सपेरिमेंट

locationमुंबईPublished: Nov 20, 2019 08:26:49 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म का नाम है ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ जो एक सुपरहीरो फिल्म है।

विक्की कौशल

विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल और निर्देशक आदित्य धर की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने जा रही है। दरअसल, निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, आदित्य धर और विक्की कौशल ने एक नई फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म का नाम है ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ जो एक सुपरहीरो फिल्म है। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर भारत और विदेश में होगी। रिपोर्ट के अनुसार इसकी शूटिंग 2020 में शुरू होगी। पिछले काफी समय से आदित्य अमरीका में इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

 

'अश्वत्थामा' बनने के लिए विक्की कौशल अपने शरीर के साथ करेंगे ऐसा एक्सपेरिमेंट
आदित्य ने बताया,’इस फिल्म को एक ही शेड्यूल में शूट किया जाएगा। इसकी शूटिंग ग्रीनलैंड, तोक्यो,न्यू जीलैंड और नमीबिया की लोकेशंस पर होगी। अलग-अलग देशों की टीमें काम करेंगी और पोस्ट प्रोडक्शन के अलावा वीएफएक्स का पूरा काम अमरीका में होगा।’ वहीं विक्की के लुक और किरदार की बात करें तो ‘उरी’ की तरह उनको इस फिल्म के लिए भी काफी वजन बढ़ाना होगा। खास बात यह है कि उन्हें शूटिंग के दौरान वजन घटाना भी होगा। निर्देशक का कहना है कि फिल्म में विक्की का लुक लोगों को चौंका देगा।

 

'अश्वत्थामा' बनने के लिए विक्की कौशल अपने शरीर के साथ करेंगे ऐसा एक्सपेरिमेंट

आदित्य ने बताया कि विक्की और रॉनी को ‘उरी’ की शूटिंग के दौरान ही ‘अश्वत्थामा’ फिल्म का नरेशन दे दिया गया था। इसे सुनकर दोनों तुरंत इसे करने के लिए राजी हो गए थे। बता दें कि अश्वत्थामा को हिंदू पौराणिक कथाओं में महाभारत के सबसे शक्तिशाली योद्धा के तौर पर जाना जाता है। महाभारत के मुताबिक, द्रोणाचार्य और कृपि के पुत्र अश्वत्थामा को अमर माना जाता है और कलियुग के अंत तक वह जीवित रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो