scriptजब Kangana Ranaut ने Karan Johar के ही शो में जाकर उनपर नेपोटिजम के लगाए थे आरोप | Video: When Kangana Ranaut said Karan Johar is flag bearer of Nepotism | Patrika News

जब Kangana Ranaut ने Karan Johar के ही शो में जाकर उनपर नेपोटिजम के लगाए थे आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2020 04:32:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Kangana Ranaut ने Karan Johar के ही शो में जाकर उनपर नेपोटिजम के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने करण पर ऐसे-ऐसे इल्जाम लगाए कि वहां मौजूद सैफ अली खान का मुंह खुला का खुला रह गया।

kangana_ranaut.jpg

Kangana Ranaut And Karan Johar Fight

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और प्रोड्यूसर के बीच कई विवाद हुए हैं, जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। एक ऐसा ही विवाद है, जिससे पूरा बॉलीवुड हिल गया था और आज भी इसकी चर्चा होती रहती है। ये विवाद है एक्ट्रेस Kangana Ranaut और फिल्म प्रोड्यूसर Karan Johar के बीच। कंगना रनौत ने करण के ही शो में जाकर उनपर नेपोटिजम के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने करण पर ऐसे-ऐसे इल्जाम लगाए कि वहां मौजूद सैफ अली खान का मुंह खुला का खुला रह गया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस विवाद का जिक्र अभी क्यों हो रहा है तो बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है।
दरअसल, बॉलीवुड वीडियोज़ यूजर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कंगना का वह क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह करण जौहर को मूवी माफिया कह रही हैं और नेपोटिजम के आरोप लगा रही हैं। यह वीडियो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) का है। यहां Saif Ali Khan और Kangana Ranaut अपनी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए कंगना कहती हैं, ‘अगर मेरी कभी बायोपिक बनेगी तो करण आप उसमें स्टीरियो टिपिकल तरह के आदमी का किरदार निभाएंगे जो घमंडी है और बॉलीवुड में बाहर से आनेवाले लोगों के लिए असहिष्णु है, भाई भतीजावाद का फ्लैग बियरर। हम उसे मूवी माफिया कह सकते हैं।’
कंगना की यह बात सुनकर करण जौहर का मुंह खुला का खुला रह गया था। वहीं वहां मौजूद सैफ अपना माथा पीटते दिखाई दिए। करण जौहर के पास कहने के लिए कुछ नहीं था। ऐसे में वह इस बात को मजाक में लेते हुए कहते हैं कि चलो शो को काटने के लिए प्रोमो मिल गया है। दोनों के इस विवाद का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग कमेंट करते हुए कंगना रनौत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अगर शब्द थप्पड़ मार सकते। वहीं एक ने लिखा कि कंगना रनौत बहुत हिम्मती हैं। वहीं एक ने लिखा, कंगना वाकई में एक क्वीन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो