scriptCommando 3 Box Office : पहले हफ़्ते में ‘कमांडो 3’ ने कमाए इतने करोड़, कमाई देख बड़े एक्टर भी दंग | Vidyut Jammwal Commando 3 Box Office Collection Day 7 | Patrika News

Commando 3 Box Office : पहले हफ़्ते में ‘कमांडो 3’ ने कमाए इतने करोड़, कमाई देख बड़े एक्टर भी दंग

Published: Dec 06, 2019 07:26:46 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

पहले हफ़्ते में ‘कमांडो 3’ की शानदार कमाई

Commando 3 Traile

Commando 3 Traile

नई दिल्ली। विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) की फिल्म कमांडो 3 (Commando 3 )को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं। इन 7 दिनों में फिल्म ने तोबड़तोड़ कमाई की है।’कमांडो 3(Commando 3 Box Office Collection)’ ने 7वें दिन 2 करोड़ से अधिक जमा कर लिये हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कमांडो 3 ने 7 दिनों में 30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
दरअसल, कमांडो 3 विद्युत के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है।कमांडो 3(Commando 3 )पूरे भारत में फिल्म 2541 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था इसके बाद भी फिल्म ने रिलीज के 7 दिन में ही करीब 30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.74 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 5.64 करोड़ रुपये कमाए।7वें दिन भी फिल्म ने 2 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया।
बता दें कमांडो 3 को एक्शन के लिए सराहा जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म को जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले हैं।फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है। करण भारत पर होने वाले आतंकवादी हमला को नाकामयाब करते हैं। वो कैसे करते हैं इसके लिए आपको भी फिल्म देखनी पड़ेगी।फिल्म की कहानी अच्छी है, और उससे भी अच्छा विद्युत जामवाल का एक्शन है। फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा और एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) भी मुख्य किरदार में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो