विद्युत जामवाल ने बताई पुरुषों की सेक्शुअल हेल्थ से जुड़ी एक्सरसाइज

By: पवन राणा
| Published: 02 Jun 2021, 06:16 PM IST
विद्युत जामवाल ने बताई पुरुषों की सेक्शुअल हेल्थ से जुड़ी एक्सरसाइज

अभिनेता विद्युत जामवाल ने पुरुषों की सेक्शुअल हेल्थ और इरेक्टाइल डिसफंक्शन (नपुंसकता) पर बात करने की पहल की है। एक्टन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 19 एक्सरसाइज का एक सेट बताया गया है, जिससे सेक्शुअल एनर्जी वापस प्राप्त की जा सकती है।

मुंबई। अभिनेता विद्युत जामवाल फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक रहते हैं और अपने फैंस को भी लगातार अवेयर करते रहते हैं। एक्टर के सोशल मीडिया पर भी ऐसे वीडियोज की भरमार है, जिसमें वह फिटनेस और हेल्थ को लेकर बात करते नजर आते हैं। भारतीय मार्शल आर्ट कलरीयापट्टू को लेकर भी वह वीडियो शेयर करते हैं। अब एक्टर ने पुरुषों की सेक्शुअल हेल्थ और इरेक्टाइल डिसफंक्शन (नपुंसकता) पर बात करने की पहल की है।

बताया 19 एक्सरसाइज का सेट
विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो से पहले अपनी बात रखते हुए एक्टर ने लिखा है कि अब समय आ गया है कि हम सेक्शुअल हेल्थ और इरेक्टाइल डिसफंक्शन के बारे में चर्चा करें। 10 में से एक पुरुष को इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या है। कलारीसूत्र 19 एक्सरसाइज का एक सेट है, जो रोजाना किया जाना चाहिए। जिससे आपकी बॉडी में अच्छे से ब्लड फ्लो हो और आपके पेल्विक रिजन में सेक्शुअल एनर्जी का संचार हो। सेक्शुअल हेल्थ सम्पूर्ण स्वास्थ्य का महत्वपूर्ण पार्ट है और इसके बारे में ज्यादा खुलकर बात की जानी चाहिए।' एक्टर ने इन सभी एक्सरसाइज को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। 7 मिनट 15 सेकंड के इस वीडियो में एक्टर ने खुद सभी एक्सरसाइज करके दिखाई हैं।

यह भी पढ़ें : अब समय आ गया है खुद को रीस्टार्ट करने का : विद्युत जामवाल

विश्व के टॉप मार्शल आर्टिस्ट की लिस्ट में नाम
हाल ही विद्युत जामवाल का नाम गूगल सर्च टर्म 'टॉप मार्शल आर्टिस्ट इन द वर्ल्ड' में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में ब्रूस ली और जैकी चैन जैसे स्टार्स का भी नाम है। इस सूची में विद्युत अकेले भारतीय हैं। एक्टर ने इस लिस्ट का एक स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस ने अपने पसंदीदा स्टार को इस उपलब्धि पर बधाईयां दी हैं।

यह भी पढ़ें : मॉडलिंग में असफल होने के बाद अभिनेता Vidyut Jammwal बन गए एक्शन हीरो, जाने पूरी कहानी

इससे पहले वर्ष 2018 में भी विद्युत को इस तरह की एक सूची में स्थान दिया गया था। इस लिस्ट का नाम था 'लूपर्स लिस्ट ऑफ टॉप मार्शल आर्टिस्ट्स इन द वर्ल्ड'। खास बात ये है कि इस लिस्ट में शामिल होने वाले विद्युत अकेले भारतीय थे।