script

कादर खान के बेटे के बाद बॉलीवुड स्टार्स से खफा हुए विद्युत जामवाल, तीन साल की उम्र से कर रहे हैं ये काम

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2019 02:23:41 pm

100 करोड़ की कमाई कर सकती हैं विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’…

Vidyut Jammwal

Vidyut Jammwal

बॉलीवुड के माचो मैन विद्युत जामवाल को उम्मीद है कि उनकी फिल्म ‘जंगली’ 100 करोड़ की कमाई करेगी। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जंगली’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। विद्युत जामवाल ने कहा, ‘हाल ही में मुझे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्शल आर्ट का अवॉर्ड मिला, मुझे यह अवॉर्ड दुनिया भर में मार्शल आर्ट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में मिला, लेकिन किसी को इस बात की जानकारी भी नहीं है। बॉलीवुड वालों में आदरणीय शत्रुघ्न सिन्हा को छोड़कर, किसी और भारतीय एक्टर ने मुझे विश भी नहीं किया। मुझे जरा सा भी इस बात का बुरा नहीं लगा। बता दें कि इससे पहले कादर खान का हालचाल नहीं पूछने पर उनके सरफराज खान काफी नाराज हुए थे और बॉलीवुड स्टार्स को लेकर काफी भरा-भुला कहा था।

 

Vidyut Jammwal

मुझे कोई भी इंडस्ट्री से बाहर नहीं निकाल सकता
मेरे लिए मार्शल आर्ट का यह सम्मान बहुत बड़ा है। मैं जब तीन साल का था तब से मार्शल आर्ट सीख रहा हूं। मैंने कई बार देश को इंटरनेशनल स्तर पर प्रजेंट किया है, लेकिन किसी ने भी मेरा हौसला बढ़ाने के लिए दो शब्द नहीं कहे, खैर इन सब बातों से कोई रुकने वाला नहीं हूं। यह बातें मुझे और भी मजबूत बनाती हैं।’ उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड में आउटसाइडर के लिए काम करना बहुत मुश्किल है। जब मैं किसी छोटे शहर में जाता हूं तो वहां युवा मुझे पूछते हैं कि हीरो बनने के लिए क्या करना होगा। मैं उन्हें कहता हूं भूल जाओ कि तुम गुड लुकिंग हो, इस मामले में मां की बात बिल्कुल भी नहीं सुनना, क्योंकि हर मां को अपना बेटा सुंदर लगता है। यदि टैलंट है तो कोई भी तुमको रोक नहीं सकता है। अब मैं भी कहां बहुत ज्यादा फिल्मों में काम कर रहा हूं। छोटे शहरों में लोग मुझे फिल्म में देखना चाहते हैं। मैं यह भी अच्छी तरह जानता हूं कि अब तक मेरी किसी फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई नहीं की है, लेकिन बावजूद इसके मैं 2011 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं, मुझे इंडस्ट्री से कोई बाहर नहीं निकाल सकता है।’

Vidyut Jammwal

‘जंगली’ की कमाई के मामले में कॉन्फिडेंट हूं
उन्होंने कहा,’मेरे लिए अब सबसे जरूरी है, फिल्म ‘जंगली’ का 100 करोड़ की कमाई करना और मैं इस बार फिल्म की कमाई के मामले में कॉन्फिडेंट हूं। इस बार मेरी फिल्म 100 कमाएगी। वजह है इस फिल्म की कहानी, निर्माता, बैनर और निर्देशक। इस फिल्म को देखने के बाद लोग शिक्षित भी होंगे, वह समझेंगे हमें जानवरों से डरने की जरूरत नहीं है।’ फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो