Sonu Sood के नाम पर शख्स ने खोली मोबाइल फोन की दुकान, अभिनेता ने ट्वीट कर पूछा मजेदार सवाल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Oct 2020, 08:46 AM IST
Sonu Sood के नाम पर शख्स ने खोली मोबाइल फोन की दुकान, अभिनेता ने ट्वीट कर पूछा मजेदार सवाल
Vikas Gupta Opens Mobile Shop In The Name Of Actor Sonu Sood

  • अभिनेता Sonu Sood के नाम पर शख्स ने खोली चलती फिरती मोबाइल दुकान
  • ट्वीट कर अभिनेता से एक चश्मा दिलाने की मांग
  • सोनू सूद ने ट्वीट कर फ्री में रिजार्च करने की कही बात

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की महामारी में प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद अपने नेक कामों के चलते आज भी सुर्खियों में बने हुए हैं। महीनों बीत जाने के बाद भी सोनू लोगों की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। कभी वह किसी ऑटो ड्राइवर के कटे हुए हाथ का ऑपरेशन करवाते हैं। तो कभी वह सब्जी बेच रही इंजीनियर महिला को कंपनी में काम दिलवाते हैं। अभिनेता के इन कामों ने सैंकड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं लोग भी सोनू का सुर्खियां अदा अपने अलग-अलग अंदाज में कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- घर पहुंचते ही प्रवासी मजदूर ने Sonu Sood के नाम पर खोली वेल्डिंग शॉप, एक्टर बोलें 'जल्द आऊंगा दुकान पर'

सोनू के नाम पर खोली दुकान

किसी ने अपने बच्चे का नाम सोनू रखकर उन्हें सुर्खियां कहा, तो किसी ने अपने नए काम की शुरूआत करते हुए अपनी दुकान और ठेलों पर सोनू का नाम लिख उन्होंने धन्यवाद दिया। वहीं अब विकास गुप्ता नाम के एक शख्स ने अपनी मोबाइल रिपेयर का नाम सोनू रख दिया है। जिसकी तस्वीरें उसने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। विकास गुप्ता नाम के इस शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दबंग एक्टर सोनू सूद को भी टैग किया है। इस पोस्ट में विकास ने दो तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर पर में दुकान के ऊपर सोनू का पोस्टर लगा हुआ नज़र आ रहा है।

सोनू सूद रिप्लाई

जिस पर लिखा है- "आर के सोनू सूद मोबाइल स्टोर, सेल्स एंड सर्विस"। वहीं दूसरी तस्वीर में दुकान की फोटो नज़र आ रही है। विकास ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू के लिखा है कि सोनू सूद सर आपकी चलती फिरती दुकान....एक चश्मा ही दिला दो।' अभिनेता ने यह ट्वीट पढ़ा और बड़े ही मजेदार अंदाज में शख्स को जवाब दिया। सोनू ने रिप्लाई करते हुए कहा कि 'क्या मेरा फ़्री में रीचार्ज हो सकता है ?'

यह भी पढ़ें- गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करने के लिए आगे आए Sonu Sood, हायर एजुकेशन दिलाने के लिए लॉन्च की स्कॉलरशिप

इसी के साथ उन्होंने हंसने का इमोजी भी बनाया है। अक्सर देखा गया है कि सोनू सूद का जवाब देने का स्टाइल लोगों का काफी पसंद आता है। आपको बता दें इस बार कोलकाता के दुर्गा पंडालों में भी सोनू सूद की प्रतिमा को लगाया था। जिसमें लोगों को यह संदेश दिया गया था कि सोनू की ही तरह मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करें।

Sonu Sood

अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले सोनू सूद ने उन्हें ना बल्कि घर पहुंचाया उनके लिए रोज़गार का भी उपलब्ध कराया। सोनू ने प्रवासी रोज़गार ऐप के जरिए वापस अपने घर पहुंचे लोगों के लिए काम का भी इंतेजाम किया। सोनू के इन कामों के लिए उन्हें संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम की ओर 'एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड' से सम्मानित भी किया गया है।