scriptबेहद हॉट हैं विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड इजाबेल लिटे | Virat Kohli ex girlfriend Izabelle leite hot photos | Patrika News

बेहद हॉट हैं विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड इजाबेल लिटे

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2021 05:16:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की लड़कियों के बीच काफी दीवानगी है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अनुष्का शर्मा से पहले विराट किसे डेट कर रहे थे।

izabelle3.jpg

Virat Kohli ex girlfriend Izabelle

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब 119 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। विराट के क्रिकेट तो करोड़ो दीवाने हैं ही। साथ ही, लड़कियां भी उन पर जान छिड़कती हैं। विराट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है। लेकिन उनसे पहले वह कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। जिसमें ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस Izabelle leite का नाम भी शामिल है। दोनों के डेटिंग के किस्से काफी मशहूर थे।
izabelle4.jpg
मॉडलिंग की दुनिया में हैं पॉपुलर
उस वक्त विराट की मुलाकात अनुष्का शर्मा से नहीं हुई थी। ऐसे में वह इजाबेल लिटे को डेट कर रहे थे। इजाबेल ब्राजील मूल की है।

izabelle1.jpg
मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी पॉपुलर हैं। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।
izabelle.jpg
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘तलाश’ से की थी।

izabelle_leite.jpg
बॉलीवुड में उनका करियर सफल तो नहीं हो पाया लेकिन विराट के साथ उनका अफेयर काफी चर्चा में था।
izabelle_leite2.jpg
विराट से मिलने दिल्ली आया करती थीं
साल 2012 में खबरें आईं कि विराट ब्राजील की एक मॉडल को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक बार सिंगापुर में साथ में शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था।
izabelle_leite1.jpg
दोनों ने अपना रिलेशनशिप काफी छिपाने की कोशिश की। लेकिन मीडिया से ये छिप नहीं पाया।

izabelle2.jpg
इजाबेल के एक दोस्त ने बताया था कि इजाबेल विराट से बहुत प्यार करती थीं। वह उनसे मिलने दिल्ली भी जाया करती थीं।
izabelle_leite3.jpg
हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया। साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इजाबेल ने एक बार अपने रिश्ते को कंफर्म किया था।

virat_kohli_ex_girlfriend_izabelle_1.jpg
इजाबेल ने किया कंफर्म
एक बार इंटरव्यू में इजाबेल ने विराट के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘हां हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे। हमारा रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ था।’
Virat Kohli ex girlfriend Izabelle
इजाबेल से ब्रेकअप के बाद विराट की जिंदगी में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई। दोनों की मुलाकात एक शैम्पू एड के दौरान हुई। पहली दोस्ती और फिर प्यार। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। आज दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो