इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के पीछे भागने से खफा थे Asif Basra, सेट पर नहीं मिलता था सम्मान- विवेक अग्निहोत्री

By: पवन राणा
| Published: 13 Nov 2020, 05:58 PM IST
इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के पीछे भागने से खफा थे Asif Basra, सेट पर नहीं मिलता था सम्मान- विवेक अग्निहोत्री
इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के पीछे भागने से खफा थे Asif Basra, सेट पर नहीं मिलता था सम्मान- विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ( Vivek Agnihotri ) ने बताया कि आसिफ ने पहली बार उनके साथ ही काम किया था। वह अमरावती से एक्टर बनने आए थे और मेरे मित्र राजेश खेरा ने उनसे मुझे मिलवाया था। इसके बाद आसिफ ने मेरे करीब-करीब हर सीरियल में काम किया। इनमें सटरडे सस्पेंस, एक्स जोन, रिश्ते, गुब्बारे और भी टीवी के काम थे। वह सेट पर किसी तरह के नखरे नहीं करते थे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ( Asif Barsa ) के निधन से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है। जिस भी स्टार ने आसिफ के बारे में सुना, उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वे ऐसा कर सकते हैं। मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee ) ने तो इसी अंदाज में ट्वीट भी किया कि यह उनके लिए शॉकिंग खबर है। मनोज के अलावा कई अन्य स्टार्स अभी भी सकते में हैं। अब आसिफ के निधन पर बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ( Vivek Agnihotri ) का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि वह बहुत शर्मील थे। अपने निजी जीवन पर कम ही बात करते थे।

यह भी पढ़ें : अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' का रिव्यू: हास्यास्पद हॉरर, कॉमेडी में दम नहीं, पढ़ें डिटेल में

'पहली बार किया मेरे साथ काम'
विवेक ने बताया कि आसिफ ने पहली बार उनके साथ ही काम किया था। वह अमरावती से एक्टर बनने आए थे और मेरे मित्र राजेश खेरा ने उनसे मुझे मिलवाया था। इसके बाद आसिफ ने मेरे करीब-करीब हर सीरियल में काम किया। इनमें सटरडे सस्पेंस, एक्स जोन, रिश्ते, गुब्बारे और भी टीवी के काम थे। वह सेट पर किसी तरह के नखरे नहीं करते थे।

'इंडस्ट्री के स्टार्स के पीछे दौड़ने की प्रवृत्ति से थे नाराज'
विवेक ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि वह बहुत शर्मील थे। अपने निजी जीवन के बारे में किसी से बात नहीं करते थे। कई बार मैंने उनसे पूछा था कि वह किसी को डेट कर रहे हैं क्या? इस सवाल पर वह मुस्कुरा दिया करते थे। उन्होंने बताया कि वह इस बात से बहुत नाराज रहते थे कि इंडस्ट्री केवल स्टार्स के पीछे ही दौड़ती है। उनके जैसे कलाकारों को सेट्स पर सम्मान नहीं मिलता था। इस बारे में हम बहुत बात करते थे। फिल्म इंडस्ट्री में हेरारकी का यह सिस्टम मुझे भी बहुत परेशान करता है। मैंने आसिफ को वादा किया था कि वह मेरी फाइल्स सीरीज की हर फिल्म में होंगे। लेकिन भगवान ने कुछ और ही सोच रखा था। मैं उसे बहुत मिस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (53) ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में अपने एक किराए के मकान में आत्महत्या कर ली है, जहां वह पिछले करीब चार साल से रह रहे थे। पुलिस के मुताबिक, कथित आत्महत्या से ठीक पहले वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए भी निकले थे। अब तक किसी सुसाइड नोट के होने की पुष्टि नहीं हुई है। अब तक यह पता चल पाया है कि तनाव से जूझ रहे बसरा यहां एक ब्रिटिश महिला के साथ लिव इन कर रहे थे। ब्लैक फ्राइडे, परजानिया, जब वी मेट और काय पो छे जैसी फिल्मों में काम कर चुके बसरा आखिर बार हॉटस्टार टीवी सीरीज होस्टेजेस में नजर आए थे।