scriptVivek Agnihotri Was Supposed To Make A Film With Swara Bhaskar Said No | 'फिल्म से पहले ही इतने नखरे दिखा रही है, बाद में क्या होगा', इसलिए अपनी इस फिल्म से The Kashmir Files के डायरेक्टर ने Swara Bhaskar को किया था बाहर | Patrika News

'फिल्म से पहले ही इतने नखरे दिखा रही है, बाद में क्या होगा', इसलिए अपनी इस फिल्म से The Kashmir Files के डायरेक्टर ने Swara Bhaskar को किया था बाहर

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इसी बीच उनकी एक पुरानी फिल्म से जुड़ा किस्सा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बताया जाता है कि निर्देशन ने फिल्म के लास्ट मोमेंट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को ना कह दिया था.

Published: April 03, 2022 12:42:14 pm

कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की चर्चाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. फिल्म से जुड़े बयान और स्टार्स की प्रतिक्रिया केंद्र बनी हुई हैं. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं फिल्म पर फेक न्यूज और प्रोपगेंडा फैलाने का आरोप भी लग चुका है. कुछ लोग फिल्म के पक्ष में हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं. इसी बीच कई पुरानी बातें भी सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो रही हैं.
इसलिए अपनी इस फिल्म से The Kashmir Files के डायरेक्टर ने Swara Bhaskar को किया था बाहर
इसलिए अपनी इस फिल्म से The Kashmir Files के डायरेक्टर ने Swara Bhaskar को किया था बाहर
इन दिनों विवेक अग्निहोत्री का पुराना एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी एक फिल्म और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लेकर कुछ बातें बताते हुए नजर आ रहे हैं. इंटरव्यू में विवेक दावा कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी फिल्म 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम' (Buddha in a Traffic Jam) के लिए स्वरा भास्कर को साइन किया था. फिल्म में स्वरा के लिए सब कुछ तय हो गया था, लेकिन लास्च मोमेंट पर उन्होंने एक्ट्रेस को ना बोल दिया था.
यह भी पढ़ें

करोड़ों रुपये कमाने के बाद भी किराए पर रहते हैं ये सितारें, देते हैं लोगों की सैलरी से ज्यादा किराया

विवेक अग्निहोत्री ने इंटरव्यू में बताया कि 'जब हम अपनी फिल्म 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम' बना रहे थे तो इसको लेकर किसी को पता नहीं था कि क्या काम चल रहा है और क्या बनाने जा रहे हैं, तब सब लोग फिल्म करने को तैयारियां कर रहे थे. हमने इस फिल्म के लिए स्वरा भास्कर को कास्ट किया था'. निर्देशक आगे बताते हैं कि 'फिल्म के शूट से ठीक पहले एक दिन हम हैदराबाद जा रहे थे उसी दौरान प्रोड्यूसर ने बताया कि अगर कोई फिल्म से पहले ही इतने नखरे दिखा रहा है तो बाद में और परेशानी होगी. इसी वजह से लास्ट मिनट में उन्हें रिप्लेस करना पड़ा'.
बता दें कि अक्सर ही सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर और विवेक अग्निहोत्री के बीच तीखी नोंकझोंक देखने को मिलती है. वहीं हाल में 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बीच पर स्वरा भास्कर का एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म और निर्देशक पर तीखा बयान दिया था. उन्होंने बिना नाम लिए तंज कसते हुए लिखा था कि 'अगर आप चाहते हैं कि कोई आपकी सफलता पर आपको बधाई दे तो बीते 5 साल उसके सिर पर बैठकर कूड़ा मत फैलाइये'. इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट के लिए स्वरा भास्कर को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा था, जो उनके साथ अक्सर होता है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.